India Idol 12: सुनील शेट्टी को लेकर करिश्मा कपूर ने खोला बड़ा राज
India Idol 12: सुनील शेट्टी को लेकर करिश्मा कपूर ने खोला बड़ा राज
Share:

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के इंडियन आइडल सीजन 12 के आने वाले वीकेंड के एपिसोड में 90 के दशक की सुंदरी करिश्मा कपूर आने वाली हैं। वह इस दौरान टॉप 6 प्रतियोगी के बीच नजर आई जिन्होंने अपनी सिंगिंग स्किल्स से करिश्मा को प्रभावित किया। इसी के साथ शो में करिश्मा ने इंडस्ट्री में अपने समय के मजेदार और दिलचस्प किस्सों का खुलासा किया। इस दौरान होस्ट आदित्य नारायण के साथ एक मजेदार चर्चा के दौरान, करिश्मा ने खुलासा किया कि सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और आमिर खान सबसे बड़े मसखरे हैं। उन्होंने बताया कि सुनील शेट्टी उनकी इस लिस्ट में सबसे ऊपर थे, क्योंकि उन्होंने करिश्मा के साथ दो बार प्रैंक किया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

करिश्मा ने प्रैंक के बारे में बात करते हुए कहा, 'हम चेन्नई में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, और मैंने देखा कि एक आदमी धोती पहने कुछ दूरी पर बैठा है। बहुत सारे लोग उधर आए थे, तो मैंने सोचा कि वो साउथ का कोई सीनियर आर्टिस्ट होगा, जिसे मैं नहीं जानती। बाद में, अन्ना (सुनील शेट्टी) ने मुझे उनसे मिलने के लिए कहा। हमने एक साथ तस्वीरें क्लिक की और लगभग 20 मिनट तक बात की। बाद में, शॉट से पहले, वही आदमी मेरे चेहरे पर मेकअप लगा रहा था, और मैं चौंक पड़ी। मैं तुरंत उसके बारे में पूछताछ करने सुनील के पास गई और जब उसने बताया की वो एक शरारत थी, तो मैं चौंक पड़ी। वो शख्स असल में उनका खुद का मेकअप आर्टिस्ट था। वो बड़ा मजेदार पल था जिस पर हम सब खूब हंसे थे।'

इसी के साथ आगे करिश्मा ने बताया, ‘दूसरी बार ऐसा हुआ कि एक एक्शन सीक्वेंस के दौरान, दो आदमी खंजर लिए एक-दूसरे की तरफ आ रहे थे। कुछ ही देर में वे लड़ने लगे। मैं इतना डर गई थी कि मैंने पुलिस को या यूनिट से किसी को लड़ाई रोकने के लिए बुलाने के लिए कहा। जब मेरी आंखों में सचमुच आंसू आ गए, तब सुनील ने खुलासा किया कि यह एक शरारत थी। तो हां, सुनील शेट्टी सबसे बड़े मसखरे हैं।' आप सभी को बता दें कि करिश्मा और सुनील ने साथ में फिल्म कृष्णा, रक्षक, गोपी-किशन, सपूत और बाज जैसी फिल्मों में काम कर फैंस का दिल जीता है।

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष बनेंगे सिद्धू, अमरिंदर बने रहेंगे सीएम... कांग्रेस ने खोजा 'सुलह' का फॉर्मूला

बढ़ोतरी होने के बावजूद 7800 रुपये सस्ता है सोना, जानिए आज का भाव

आज़ादी के 75 वर्ष बाद भी क्यों जरुरी है राजद्रोह कानून ? केंद्र से सुप्रीम कोर्ट का सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -