इंडियन आइडल 12 के सेट पर जया प्रदा ने की इस कंटेस्टेंट की चंपी, देखकर उड़े सबके होश
इंडियन आइडल 12 के सेट पर जया प्रदा ने की इस कंटेस्टेंट की चंपी, देखकर उड़े सबके होश
Share:

टेलीविज़न जगत के मशहूर सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 में इस सप्ताह स्पेशल गेस्ट बनकर दिग्गज अभिनेत्री जया प्रदा आने वाली हैं। जया प्रदा के आने से इस सप्ताह शो में चार चांद लग जाने वाले हैं। वह सेट पर होस्ट जय भानुशाली के साथ बहुत मस्ती करती दिखाई देगी। इतना ही नहीं प्रतियोगियों को पुराने किस्से सुनाने वाली हैं जिसे सुनने के पश्चात् हर कोई हैरान हो जाएगा।

वही इस खास एपिसोड में प्रतियोगी निहाल ‘तुझ संग प्रीत लगाई सजना’ तथा ‘तुमसे बढ़कर दुनिया में’ जैसे सांग्स पर परफॉर्मेंस देकर सभी जजों और स्पेशल गेस्ट जया प्रदा का दिल जीत लेंगे। इस के चलते जया प्रदा ने इस गाने से संबंधित कुछ अनजाने किस्से भी सुनाए। जया प्रदा ने कहा, “निहाल, मैं यह कहूंगी कि ये सांग मेरे दिल के काफी करीब है। आपने इसे इतने अच्छे से गाया है कि इसे सुनने के पश्चात् मैं खुद को सम्मानित महसूस कर रही हूं। मुझे ये भी लगता है कि आपका लुक तथा आपके हाव-भाव किशोर दा से मिलते जुलते हैं।” 

जया प्रदा ने आगे कहा, “मुझे आपकी हेयर स्टाइल बेहद पसंद आई, यह थोड़ी उलझी हुई है तथा मैं इस पर हेयर ऑइल मसाज करना चाहूंगी।” इसके पश्चात् जया प्रदा मंच पर आईं तथा निहाल को एक बढ़िया-सी चंपी दी। वही जया प्रदा से चंपी कराने के पश्चात् निहाल ने कहा- “मेरे लिए वो सपनों भरा पल था, जब जया मैम मेरी हेयर ऑइल मसाज करने स्वयं मंच पर आईं। उन्होंने मुझसे यह भी कहा कि मेरा लुक लेजेंडरी गायक किशोर दा से मिलता-जुलता है। मैं स्वयं को बहुत खुशनसीब मान रहा हूं। यह मेरे लिए जिंदगी भर का एक यादगार मोमेंट होगा।”

जब अपनी कॉमेडी के कारण कीकू शारदा को जाना पड़ा जेल, जानिए क्या था मामला?

एक बार फिर वायरल हुई दिशा और राहुल की एक और शानदार वीडियो

कोरोना संक्रमित होने के बाद बिगड़ी इस मशहूर सुपरस्टार की तबियत, अस्पताल में हुए भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -