दानिश की परफॉर्मेंस देख कण्ट्रोल से बाहर हुए हिमेश रेशमिया, कर डाली ये हरकत
दानिश की परफॉर्मेंस देख कण्ट्रोल से बाहर हुए हिमेश रेशमिया, कर डाली ये हरकत
Share:

चर्चित सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल' शो का 12वां सीजन बहुत उफान पर है। प्रशंसकों को शो और शो के टैलेंटेड प्रतियोगी बहुत पसंद आ रहे हैं। शो में सवाई भाट, नचिकेत, सिरीशा, दानिश, हाल ही के शो में बप्पी दा गेस्ट जज बनकर आए थे तथा इसी के चलते प्रतियोगी मोहम्मद दानिश ने कमाल का परफॉर्मेंस दिया। इस एपिसोड में दानिश ने 'डिस्को डांसर' मूवी से बप्पी दा का का लोकप्रिय सांग 'याद आ रहा है, तेरा प्यार' सांग पर शानदार परफॉर्म किया। 

उनकी परफॉर्मेंस देखकर शो के जजों के साथ-साथ प्रशंसक भी उत्साहित हो गए। इसी परफॉर्मेंस के चलते शो के जज हिमेश रेशमिया इतना ज्यादा उत्साहित हो गए कि वे अपने सामने लगी टेबल पर जूते पहनकर ही चढ़ गए। उनके इस ढंग पर प्रशंसक हैरान हो गए हैं। साथ ही प्रशंसकों में बहुत क्रोध भी है। फैंस का कहना है कि हिमेश को अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखना चाहिए था। इसके अतिरिक्त फैंस ने कहा कि जूते पहनकर टेबल पर चढ़ना इस मंच का अनादर है।

प्रशंसकों का कहना है कि हिमेश शो के जज हैं तथा उन्हें इन सब बातों का ख्याल रखना चाहिए। कई फैंस ने कहा कि 10 रुपये हिमेश की ओवर एक्टिंग के काटने चाहिए। हालांकि मोहम्मद दानिश ने सांग भी बहुत जबरदस्त गाया। नेहा कक्कड़ तो सांग पर इतनी दीवानी हो गईं कि उन्होंने सांग समाप्त होने के पश्चात् दानिश से एक बार फिर से गाने के लिए कहा। तत्पश्चात, दानिश ने फिर से अपनी आवाज से जजों को दीवाना बना दिया। बप्पी दा ने भी दानिश के सांग की प्रशंसा करते हुए कहा, 'आउट स्टैंडिंग, आउट स्टैंडिंग'। 

देवोलीना ने बताया कौन होंगे बिग बॉस 14 के टॉप 3 प्रतियोगी

टास्क में बिगड़ी राखी सावंत की हालत, कर डाली ये हरकत

अली गोनी को बहुत मिस कर रही हैं जैस्मिन भसीन, कहा- मुझे तुम्हारी खुशबू...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -