पिता संग इंडियन आइडल 12 में रंग जमाने आएंगी एकता कपूर

टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है। शो में हर दिन नए-नए मेहमान आ रहे हैं। अब हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड एक्टर जितेंद्र और टीवी की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर शो की शोभा बढ़ाने आ रहे हैं। दोनों शो में दिखाई देने वाले हैं। इस हफ्ते एकता कपूर अपने पापा के साथ आने वाली हैं। इस दौरान सभी कंटेस्टेंट्स अपने हुनर से लिविंग लीजेंड जितेंद्र के लिए शो को खास बनाने और उन्हें इम्प्रेस करने की कोशिश करते दिखने वाले हैं।

जी दरअसल शो के कंटेस्टेंट पवनदीप ‘मुसाफिर हूं यारों’ और ‘कितना प्यारा वादा’ जैसे दो गाने के साथ अपनी परफॉर्मेंस देंगे, और इन गानों को सुनने के बाद जीतेंद्र कहते नजर आएँगे कि 'वह पवनदीप के काफी बड़े फैन हैं।' सामने आने वाली रिपोर्ट्स के अनुसार कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ शो के सभी जज ऑल व्हाइट लुक कैरी करते दिखेंगे, जो एक्टर जितेंद्र के लिए सभी की ओर से एक ट्रिब्यूट होगा। इसी के साथ जीतेंद्र और एकता कपूर भी अपने करियर से जुड़ी चीजें सभी के साथ शेयर करते हुए कंटेस्टेंट्स का मनोबल बढ़ाने वाले हैं।

शो में खुद जितेंद्र भी व्हाइट कलर के सूट में नजर आने वाले हैं। इस दौरान जितेंद्र बताएंगे कि सफेद रंग स्क्रीन पर ज्यादा बेहतर तरीके से उभर कर नजर आता है और तो और इस रंग में इंसान का मोटापा भी दिखता है, जिसे देख उन्हें अपनी फिटनेस का ख्याल रहेगा। यह लग रहा है आने वाले हफ्ते का पूरा एपिसोड बेहतरीन होने वाला है।

महाराष्ट्र: औरंगाबाद में भी लगाया गया लॉकडाउन

कोरोना संक्रमितों को नहीं मिला खाना, कोविड केयर सेंटर के बाहर किया प्रदर्शन

कमल हासन ने कोयम्बटूर से लड़ा चुनाव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -