इंडियन आइडल 12 से हुई आदित्य नारायण की छुट्टी, ये मशहूर कलाकार करेंगे होस्ट
इंडियन आइडल 12 से हुई आदित्य नारायण की छुट्टी, ये मशहूर कलाकार करेंगे होस्ट
Share:

टीवी के चर्चित सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 निरंतर ऑडियंस की शीर्ष सूचि में बना हुआ है। शो के निर्माता निरंतर शो को जबरदस्त बनाने के लिए कई सारे परिवर्तन करते रहते हैं। फिर चाहे शो का सेट हो, टाइमिंग हो या फिर होस्ट। जानकारी हैं कि निर्माताओं ने इस वीकेंड के लिए शो के परमानेंट होस्ट आदित्य नारायण को छुट्टी दे दी है। इस वीकेंड उनके स्थान पर शो को टेलीविज़न अभिनेता जय भानुशाली होस्ट करेंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jay Bhanushali (@ijaybhanushali)

वही इसकी खबर स्वयं जय भानुशाली ने दी है। जय भानुशाली ने सेट से दो फोटोज पोस्ट की हैं। फोटोज साझा करते हुए जय ने लिखा, 'इंडियन आइडल 12 होस्ट किया। सभी प्रतियोगी, जजों के साथ बहुत मजे लिए। रेखा जी से मिलने का अवसर प्राप्त हुआ। ये शनिवार और रविवार रेखा जी के प्रशंसकों के लिए है। रेखा जी ने सेट पर कमाल किया है।' 

इससे कुछ सप्ताह पहले भी शारीरिक समस्याओं के चलते आदित्य ने शो से ब्रेक लिया था तथा उनके स्थान पर भारती सिंह ने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ मिलकर शो होस्ट किया था। इस वीकेंड शो पर दिग्गज अभिनेत्री रेखा गेस्ट बनकर आएंगी। साथ ही वीकेंड पर बहुत सारी मस्ती तथा अनसुनी बातें होंगी। बात करें इस सीजन की तो आहिस्ता-आहिस्ता सीजन में प्रतियोगी कम होते जा रहे हैं। टॉप 15 से 6 गायकों को शो से बाहर कर दिया गया है और फिलहाल शो में कुल 9 गायक बचे हैं। पिछले सप्ताह शो से नचिकेत लेले बाहर हुए तथा शो में 9 प्रतियोगी बचे हैं।

फिनाले से पहले ही इंडियन आइडल का शो छोड़ेंगे पवनदीप राजन, फैंस को लगेगा भारी झटका

2 साल बाद टीवी पर वापसी कर बोलीं नारायणी शास्त्री- 'मुझे कुछ चेंज नहीं लगा शूटिंग में'

नेहा कक्कड़ ने भाई टोनी को दिया ऐसा तोहफा की ख़ुशी से झूम उठे सिंगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -