सुपरस्टार धर्मेंद्र से पवनदीप राजन को मिला ये खास गिफ्ट
सुपरस्टार धर्मेंद्र से पवनदीप राजन को मिला ये खास गिफ्ट
Share:

चर्चित टीवी रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 12 में इस सप्ताह धर्मेंद्र एवं अनिता राज विशेष एपिसोड सेलिब्रेट किया जाएगा, जहां टॉप 6 प्रतियोगी बड़े पर्दे की इस यादगार जोड़ी का मनोरंजन करेंगे। इस शो में होस्ट आदित्य नारायण मनोरंजन कर धामा मचाएंगे, वहीं जज-अनु मलिक, सोनू कक्कड़ तथा हिमेश रेशमिया भी इन लेजेंड्स की कंपनी का आनंद लेते दिखाई देंगे। इस के चलते सभी जजों तथा गेस्ट को इम्प्रेस करने के पश्चात् पवनदीप राजन को धरमजी की तरफ से एक टेस्टी ट्रीट भी मिलेगी।

वही पवनदीप ने ‘होठों से छू लो तुम’ तथा ‘झिलमिल सितारों का आंगन होगा’ जैसे सांग्स पर एक बेहतरीन परफॉर्मेंस देकर सभी से बेहद प्रशंसा प्राप्त कीं। उनके एक्ट से प्रभावित होकर धरम जी ने पवनदीप को कुछ विशेष पराठे भी खिलाए। धर्मेंद्र ने बताया, ‘आपकी आवाज कमाल की है तथा आपका टैलेंट बेहतरीन है। आपकी इस कोशिश के लिए मैं अपने फार्म से आपके लिए कुछ स्वादिष्ट पराठे लेकर आया हूं।’

पवनदीप राजन ने धर्मेंद्र से मिले इस प्यार को लेकर बताया, ‘ऐसे दिग्गजों के सामने उनके हिट सांग परफॉर्म करना मेरे लिए एक आशीर्वाद है। मैं धरम जी की इस प्यारी पहल का आभारी हूं। उन्होंने अपने फार्म से मेरे लिए जो पराठे लाए, वो बेहद टेस्टी थे। मेरे भीतर खुशी, आभार और प्यार जैसी बहुत-सी भावनाएं उमड़ रही हैं’। शो में दिलीप कुमार को ट्रिब्यूट दिया जाएगा तथा इस के चलते धर्मेंद्र, प्रतियोगियों तथा जज सभी बहुत भावुक हो जाएंगे। 

आख़िरकार एक-दूजे के हुए राहुल-दिशा, सामने आई शादी की पहली तस्वीर

बालिका वधु की 'दादी सा' को याद कर भावुक हुई शो की 'आनंदी', बोली- सुरेखा मैम एक प्रेरणा थी...

राहुल-दिशा की शादी के लिए अर्शी खान ने खरीदा 7 लाख का लहंगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -