इंडियन आइडल की बदौलत अमीर बने सनी हिंदुस्तानी, बदली लाइफस्टाइल
इंडियन आइडल की बदौलत अमीर बने सनी हिंदुस्तानी, बदली लाइफस्टाइल
Share:

टीवी का बहुत ही बेहतरीन शो इंडियन आइडल 11 अब खत्म हो चुका है. वहीं इस शो को जीतने के बाद से सनी हिंदुस्तानी सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं. जी दरअसल सनी हिंदुस्तानी को उनकी मेहनत का फल मिला और वह शो जीतकर विनर बन गए. ऐसे में आप जानते ही होंगे कि सनी हिंदुस्तानी को शो जीतने के बाद 25 लाख रुपए की राशि मिली थी और इसी के साथ उन्हें एक टाटा Altroz कार भी मिली थी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sunny (@sunny_hindustaniofficial) on

केवल यही नहीं उन्हें टी-सीरीज की तरफ से प्लेबैक सिंगिंग का भी मौका मिला था. वैसे यह सब मिलने के बाद उनका जीवन बदल गया है. जिसकी झलकियां उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर देखने को मिल रहीं है. आप देख सकते हैं सनी हिंदुस्तानी अपने लिए ब्रांडेड स्टोर से कपड़े खरीद रहे हैं इसी के साथ सनी हिंदुस्तानी को उनके दोस्त ने iPhone 11 Pro गिफ्ट भी दिया है. केवल इतना ही नहीं सनी ने टिकटॉक पर भी डेब्यू कर दिया है और उन्होंने टिकटॉक अकाउंट की डिटेल भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

वैसे आपको याद हो तो सनी ने शो की शुरुआत में बताया था कि उनका परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा है, जिसके चलते वह जूते पॉलिश करने का काम करते हैं. इस शो ने सनी की किस्मत बदल दी है जो उनके इंस्टाग्राम पर साफ़ नजर आ रहा है. सनी पंजाब में रहते हैं और वह इंडियन आइडल का ऑडिशन देने उधार पैसे लेकर आए थे.

इस सप्ताह टीआरपी में दिखी बड़ी उठा-पटक, इस शो ने मारी बाजी

रश्मि देसाई ने अपने तलाक को लेकर तोड़ी चुप्पी

नायरा करेगी झावेरी के गेम का दी एन्ड, मिलेगा त्रिशा को न्याय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -