इंडियन आइडल 11 के विजेता बने सनी हिंदुस्तानी, मिले 25 लाख रुपए
इंडियन आइडल 11 के विजेता बने सनी हिंदुस्तानी, मिले 25 लाख रुपए
Share:

बीते कल इंडियन आइडल 11 का फिनाले धूमधाम से हुआ. वहीं संगीत के इस महासंग्राम में सुरों के महारथियों के बीच कड़ा मुकाबला आपने देखा ही होगा. इंडियन आइडल के इस सीजन में लंबा सफर तय करने वाले कलाकारों का सपोर्ट करने के लिए उनके माता-पिता भी नजर आए और इस साल इंडियन आइडल का खिताब सनी हिंदुस्तानी के नाम रहा. जी हाँ, इस साल सनी हिंदुस्तानी ने खिताब को अपने नाम कर लिया.

वहीं उन्हें इंडियन आइडल 11 की ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपए का इनाम मिला. मिली जानकारी के मुताबिक़ उनके बाद पहले और दूसरे रनरअप को 5-5 लाख रुपए दिए गए. इनमे पहले रनरअप रोहित राउत रहे और ओंकना मुखर्जी दूसरी रनरअप रहीं. वहीं तीसरे और चौथे रनरअप अद्रिज घोष और रिधम कल्याण रहे. आप सभी को बता दें कि ग्रैंड फिनाले में कंटेस्टेंट्स ने पूरे जोश के साथ परफॉर्म किया. वहीं इंडियन आइडल के टॉप 5 कंटेस्टेंट की बात करें तो इसमें भट‍िंडा के सन्नी हिंदुस्तानी, लातूर के रोहित राउत, अमृतसर के रिधम कल्याण, कोलकाता के अद्रिज घोष और ओंकना मुखर्जी जगह बना पाने में कामयाब रहे.

ऐसे में बंगाल की ओंकना को खास तौर पर दर्शकों का प्यार मिला और वह वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए शो में दाखिल हुई थीं लेकिन जीत हांसिल नहीं कर पाई. इस दौरान आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान के प्रमोशन के लिए पहुंचे और वह अपनी फिल्म की कास्ट संग मस्ती करते नजर आए.

शहनाज पर भड़कीं गौहर खान, कहा- 'सेल्फ रिस्पेक्ट नहीं है क्या...'

Indian Idol 11 Finale: नेहा-आदित्य ने दिया शानदार परफार्मेंस, यहाँ देखिये वीडियो

सिद्धार्थ पर रश्मि ने एक बार फिर मारा ताना, कहा- "शुक्ला जी हम चोर नहीं हैं"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -