अमिताभ ने भी ली नेहा और आदित्य के रिश्ते पर चुटकी, कहा - 'बहुत ध्यान रख रहे हैं...'
अमिताभ ने भी ली नेहा और आदित्य के रिश्ते पर चुटकी, कहा - 'बहुत ध्यान रख रहे हैं...'
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 11 का विजेता सामने आ चुका है. जी हाँ, कंटेस्टेंट ने इस शो में अपनी सिंगिंग परफॉर्मेंस दी हैं. वहीं बीते कल शो को रोचक बनाने के लिए कृष्णा अभिषेक भी नजर आए और कृष्णा अभिषेक इस बार अमिताभ बच्चन के किरादर में यहां पहुंचे थे. जी हाँ, आप जानते ही होंगे कृष्णा अभिषेक जो भी किरदार करते हैं उसमें बिल्कुल सच्चाई होती है और वह एकदम वैसा ही होता है जैसे कोई रियल हो.

ऐसे में उन्होंने बीते कल अमिताभ बच्चन का किरदार निभाया जो सभी के दिल को छू गया. वहीं कृष्णा ने इंडियन आइडल के मंच पर पहुंचने के बाद शो के होस्ट बने आदित्य नारायण के साथ काफी कॉमेडी की और मंच पर शो की जज नेहा कक्कड़ भी थीं. इस दौरान 'अमिताभ बच्चन' यानी कृष्णा अभिषेक ने आदित्य नारायण से मजाक करते हुए कहा कि 'आप नेहा कक्कड़ का तो आदित्य (अधिक) ध्यान रख रहे हैं.' ये सुनकर नेहा एकदम चौंक जाती हैं, जबकि आदित्य नारायण कहते नजर आते हैं- काश.

 

आप सभी को बता दें कि इस समय बहुत तेजी से नेहा और आदित्य का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वहीं इस वीडियो में दोनों साथ में परफॉर्म करते दिखाई दे रहे हैं और वो इंडियन आइडल के ग्रैंड फिनाले में बद्री की दुल्हनिया पर डांस कर चुके हैं. वीडियो में पहले नेहा की ग्रैंड एंट्री होती है और बाद में आदित्य नारायण भी उनके साथ डांस करते हैं जो आप देख सकते हैं.

इस टीवी शो ने एक्ट्रेस 'कावेरी प्रियम' को बनाया रातों रात मशहूर

मोनालिसा का डांसिंग अवतार आया सामने, यहाँ देखे फोटो

जानिये मयूर पंख से कैसे हो सकता है ग्रह दोष दूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -