इस कंटेस्टेंट को मिली इंडियन आइडल से शोहरत, बूट पॉलिश से करते थे गुजारा
इस कंटेस्टेंट को मिली इंडियन आइडल से शोहरत, बूट पॉलिश से करते थे गुजारा
Share:

मशहूर रियलिटी सिगिंग शो इंडियन आइडल के मौजूदा सीजन में भटिंडा, पंजाब के रहने वाले सनी ने सभी के दिलों में अपनी खास जगह बनाते जा रहे हैं। वे कभी बूट पॉलिश कर अपना गुजारा करने वाले सनी खुद को इस मंच पर पाकर खुशनसीब महसूस करते हैं।

सनी ने सभी की शुभकामनाओं देते हुए कहा अभी तक का मेरा सफर अच्छा रहा है। मैंने सोचा भी नहीं था कि शो में यहां तक पहुंच पाऊंगा। मुझे तो ऑडिशन के वक्त ही लगने लगा था कि मेरा सिलेक्शन नहीं होगा। अब तो मुझे यह पूरा सफर सपने जैसा लगता है। लगता है कि मैं सोया और खोया हुआ हूं। कुछ पता ही नहीं चल रहा है। इन सभी चीजों से खुश भी हूं और थोड़ा हैरान भी हूं।

उन्होंने आगे अपनी कहानी बताई जब में छोटा था तभी मेरे पिता की मृत्यु हो गई, बहुत मुश्किलों से मेरी मां ने मेरी परवरिश की। मेरा स्कूल भी छूट गया। हमारे ऐसे हालात थे कि लोग आते-जाते हमें कोसते थे और अपने पैसे वापस मांगते थे। घर की स्थिति को देखते हुए मुझे बूट पॉलिश का काम भी करना पड़ा। सभी ने हमसे नाता तोड़ लिया। मेरी बहन भी हमारे साथ ही रहती हैं। हालात सुधर नहीं रहे थे तो हमें पापा का बनाया घर भी बेचना पड़ा।

सात साल का था तब से गा रहा हूं। मेरे पिता भी गाया करते थे। कठिन परिस्थितियों में भी यह कला मुझसे अलग ना हो सकी। जब कुछ लोगों ने मुझे गाता सुना तो दरगाह पर गाने के लिये बोला और वहीं से धीरे-धीरे मुझे लोग पहचानने लगे। मैंने पहली बार नुसरत साहब को सुना था तो मैं रो दिया था। कुछ समय बाद मुझे इंडियन आइडल के ऑडिशन के बारे में पता चला और देखते ही देखते मेरी किस्मत बदल गयी।

शोहरत हासिल करने के बाद लोगों के बर्ताव में किस तरह का बदलाव आया ये बात पर उन्होंने बताया, पहले हमारे घर में कोई कदम नहीं रखता था। लेकिन अब तो घर में भीड़ लगी रहती है। पहले मेरा कोई रिश्तेदार नहीं था। लेकिन अब वो भी बन गये हैं। कोई मेरा मामा बन गया, कोई चाचा, कोई भाई, तो कोई कुछ और। दरअसल मुझे अपने बुरे वक्त में ही पता चला कि कौन अपना है और कौन पराया। बुरा वक्त आपको बहुत कुछ सीखा कर जाता है।

इस वजह से जमकर ट्रोल हो रहे कॉमेडियन कपिल शर्मा, ट्रोलर्स ने कहा- 'बहुत बुरा लगता है...

सिद्धार्थ और असीम के बाद आपस में भिड़ी हिमांशी और शहनाज, वायरल हो रहा नया प्रोमो

Bigg Boss 13:सिद्धार्थ-आसिम के बीच फिर से हुई हाथापाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -