फुटपाथ पर हार्मोनियम बजाने वाले शख्स को इन सिंगर्स ने दान दिए इतने लाख रूपए
फुटपाथ पर हार्मोनियम बजाने वाले शख्स को इन सिंगर्स ने दान दिए इतने लाख रूपए
Share:

इंडियन आइडल-10 में बतौर जज नजर आने वाले सिंगर विशाल डडलानी और नेहा कक्कर ने हाल ही में ऐसा नेक काम किया जिसके बाद हर कही बस उन्ही की तारीफ हो रही है. सूत्रों की मानें तो नेहा और विशाल ने म्यूजिशियन केशव लाल को एक-एक लाख रुपये दान में दिए हैं. दरअसल केशव पीछे 30 साल से पुणे में सड़क पर बैठकर हार्मोनियम बजा रहा है. इतना ही नहीं उन्होंने तो केशव को इंडियन आइडल-10 के सेट पर भी बुलाया और यहाँ पर शो के कंटेस्टेंट, जज और दर्शकों सहित सभी ने केशव को सम्मान दिया.

इस शो में केशव अपनी पत्नी के साथ पहुंचे थे. इंडियन आइडल के सेट पर आकर केशव ने 'आवारा हूं' जैसा बेहतरीन सॉन्ग गाकर सभी का दिल खुश कर दिया. केशव के शानदार टैलेंट को देखते हुए विशाल डडलानी और नेहा कक्कर ने उन्हें 1-1 लाख रूपए देने की घोषणा भी की है. आपको बता दें केशव फिल्ममेकर वी शांताराम और म्यूजिक कम्पोजर कल्याणजी- आनंदजी के साथ भी काम कर चुके हैं.

केशव की तारीफ करते हुए विशाल ने कहा कि 'यह उनकी खुशकिस्मती है कि केशवलाल इस शो में आए और उन्हें देखकर बहुत अच्छा महसूस हो रहा था. केशव ऐसे इंसान हैं जो संगीत के प्रति विश्वासी जा और किसी के लिए भी प्रेणना से कम नहीं हैं.' विशाल आगे कहते हैं कि 'केशव ने सभी को ये सिखाया कि हालात चाहे कैसे भी हो लेकिन व्यक्ति को अपना धैर्य नहीं खोना चाहिए.' विशाल ने तो अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से उनके लिए आगे आकर मदद करने कि भी गुजारिश की.

चटपटी ख़बरें...

इंडियन आइडल-10 : राजकुमार राव ने रिहाना से की इस कंटेस्टेंट की तुलना

इस टीवी एक्ट्रेस को मैसेज कर हिना के बॉयफ्रेंड ने कही ऐसी बात

दिव्यांका से दूर होकर पछता रहे है उनके एक्स-बॉयफ्रेंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -