भारतीय ह्यूम पाइप कंपनी के शेयरों में आई बढ़त, यूपी में जलापूर्ति योजनाओं के लिए प्राप्त हुए एलओए
भारतीय ह्यूम पाइप कंपनी के शेयरों में आई बढ़त, यूपी में जलापूर्ति योजनाओं के लिए प्राप्त हुए एलओए
Share:

भारतीय ह्यूम पाइप कंपनी लिमिटेड के शेयर आज देर सुबह सत्र में एनएसई पर 5.90% बढ़कर 194.75 रुपये हो गए, जिसके बाद कंपनी को उत्तर प्रदेश के कानपुर मंडल के 550 गांवों में 550 करोड़ रुपये के अनुमानित मूल्य पर जलापूर्ति योजनाएं उपलब्ध कराने के लिए स्वीकृति पत्र (एलओए) प्राप्त हुआ। इंडियन ह्यूम पाइप कंपनी लिमिटेड को शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के कानपुर मंडल के 550 गांवों में 550 करोड़ रुपये के लगभग मूल्य पर जलापूर्ति योजनाओं की व्यवस्था के लिए राज्य जल एवं स्वच्छता मिशन, नमामि गंगे एवं ग्रामीण जलापूर्ति विभाग (एसडब्ल्यूएसएसएम), लखनऊ, उत्तर प्रदेश से स्वीकृति पत्र (एलओए) प्राप्त हुआ है।

इंडियन ह्यूम पाइप कंपनी ने एक नियामक फाइलिंग में कहा, "कंपनी को उत्तर प्रदेश में कानपुर मंडल के 550 गांवों में 550 करोड़ रुपये के अनुमानित मूल्य पर जल आपूर्ति योजनाएं उपलब्ध कराने के लिए राज्य जल एवं स्वच्छता मिशन, नमामि गंगे और ग्रामीण जल आपूर्ति विभाग (एसडब्ल्यूए) से स्वीकृति पत्र (एलओए) प्राप्त हुआ है। भारतीय ह्यूम पाइप कंपनी ने कहा कि निविदा शर्त के अनुसार 550 गांवों के लिए कार्य के कुल अनुबंध मूल्य को अंतिम रूप दिया जाएगा और कंपनी द्वारा विस्तृत परियोजना रिपोर्ट (डीपीआर) प्रस्तुत करने के बाद प्रदान किया जाएगा और राज्य सरकार द्वारा अनुमोदित किया जाएगा।

भारतीय ह्यूम पाइप कंपनी ने कहा कि विस्तृत परियोजना रिपोर्ट प्रस्तुत करना किस्तों में होगा और एसडब्ल्यूएसएम से कंपनी द्वारा गांवों की सूची प्राप्त करने की तारीख से 180 दिनों के भीतर प्रस्तुत करने की जरूरत है। कंपनी ने कहा, "हालांकि, निविदा शर्त के अनुसार 400 करोड़ रुपये के न्यूनतम काम की गारंटी है, परियोजना को बहुदलीय समझौतों पर हस्ताक्षर करने की तारीख से 21 महीने के भीतर पूरा किया जाना है।"

आरबीआई ने एचडीएफसी बैंक पर लगाया 10 लाख रुपये का जुर्माना

आम आदमी को बड़ी राहत, आज नहीं बढे पेट्रोल-डीजल के भाव

कोरोना वैक्सीन का कच्चे तेल की कीमतों पर पड़ा असर, इतनी आई बढ़त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -