रियो 2016 :  जर्मनी और भारत के बिच में होगी कड़ी टक्कर
रियो 2016 : जर्मनी और भारत के बिच में होगी कड़ी टक्कर
Share:

नई दिल्ली : भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने विजयी आगाज करते हुए रियो ओलंपिक में शानदार शुरुआत की है. इस जीत के साथ भारतीय टीम का मनोबल बढ़ा हुआ है और टीम अपने दूसरे मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार है। भारत का दूसरा मैच मौजूदा ओलंपिक विजेता टीम जर्मनी से होगा। यह मैच सोमवार को भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे को होगा।

बता दे कि इस साल FIH चैम्पियंस ट्रॉफी में रजत पदक जीतने वाली भारतीय टीम का इस टूर्नामेंट में जर्मनी से हुआ मुकाबला 3-3 से ड्रॉ रहा था। पी.आर. श्रीजेश की कप्तानी वाली टीम हालांकि चैम्पियंस ट्रॉफी में हुए मुकाबले में तीसरे क्वार्टर तक जर्मनी से 3-1 से आगे थी, लेकिन अंतिम क्र्वाटर में हुई कुछ गलतियों के कारण यह मुकाबला ड्रॉ हो गया। भारत का यह प्रदर्शन काफी बेहतरीन था। हालांकि, इस टूर्नामेंट में जर्मनी की टीम अपने मुख्य खिलाड़ियों के साथ नहीं खेल रही थी।

36 साल के इतिहास को बदलने के लिए तैयार है महिला हॉकी टीम

भारतीय टीम के लिए यह बेहद जरूरी है कि वह जर्मनी के खिलाफ चैम्पियंस ट्रॉफी में हुए मुकाबले के चौथे क्वार्टर में की गई गलतियों को न दोहराए। रियो ओलम्पिक में सोमवार को होने वाले मुकाबले में श्रीजेश की टीम को दोगुनी तैयारियों के साथ उतरना होगा। वही टीम के मुख्य कोच ने इसके साथ ही टीम को शनिवार को आयरलैंड के खिलाफ हुए मुकाबले की वीडियो देखने और इसके सीखने के लिए भी कहा था, ताकि जर्मनी के खिलाफ टीम की तैयारी सुनिश्चित हो सके।

बलवीर सिंह कि आखिरी इच्छा, रियो में मैडल जीते इंडिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -