भारतीय टीम में वापस लौटे यह दिग्गज खिलाड़ी, मैदान से रमणदीप हुए बाहर

भारतीय टीम में वापस लौटे यह दिग्गज खिलाड़ी, मैदान से रमणदीप हुए बाहर

अनुभवी डिफेंसिव मिडफील्डर चिंगलेनसाना सिंह ने चोट के बाद फिट होकर करीब एक बरस बाद टीम में वापसी कर चुके है. जंहा आक्रामक मिडफील्डर सुमित ने करीब छह महीने बाद एफआईएच प्रो लीग 2020 में दुनिया की 3 नंबर की टीम नीदरलैंड के खिलाफ सीजन के 18 और 19 जनवरी 2020 को भुवनेश्वर में होने वाले पहले मुकाबले के लिए पुरुष भारतीय हॉकी टीम में वापसी की है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इन दोनों के साथ मिडफील्डर कोथाजीत सिंह, फॉरवर्ड गुरजंत सिंह और गुरसाहिबजीत ने भुवनेश्वर में राष्ट्रीय शिविर में दमदार प्रदर्शन कर भारतीय टीम में वापसी की है. ओलंपिक क्वॉलिफायर्स में भारत की 18 सदस्यीय टीम ने शिरकत कर थी. वहीं आक्रामक मिडफील्डर मनप्रीत सिंह को नीदरलैंड के खिलाफ प्रो लीग के लिए हॉकी इंडिया ने बीते सोमवार यानी 12 जनवरी 2020 को घोषित 20 सदस्यीय भारतीय टीम का कप्तान बरकरार रखा गया है जबकि उपकप्तानी यंग और अनुभवी ड्रैग फ्लिकर हरमनप्रीत सिंह को सौंपी गई है.

वहीं यह जानकारी मिली है कि भुवनेश्वर में नवंबर में रूस के खिलाफ ओलंपिक क्वॉलिफायर्स के दोनों मैच जीत कर टोक्यो ओलंपिक के लिए क्वॉलिफाई करने वाली भारतीय टीम के फॉरवर्ड एस वी सुनील से हरमनप्रीत सिंह ने उपकप्तानी की यह जिम्मेदारी संभाली है. 

टी20 वर्ल्ड कप टीम की कप्तान बनीं हरमनप्रीत, पिता नवदीप सिंह ने देश को दिया ये सन्देश

पाक के दिग्गज खिलाड़ी ज़हीर अब्बास बोले, कोहली बेशक महान खिलाड़ी, लेकिन रोहित...

Ind Vs Aus: आज वानखेड़े में भिड़ेंगे भारत और ऑस्ट्रेलिया, जानें कैसा रहेगा मुंबई का मौसम