एक व्हाट्सएप मैसेज पर मिलेगी 'कोरोना' की हर जानकारी, स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी किया नंबर
एक व्हाट्सएप मैसेज पर मिलेगी 'कोरोना' की हर जानकारी, स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी किया नंबर
Share:

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस के संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. देश में इस वायरस से संक्रमित लोगों की तादाद बढ़कर 195 हो चुकी है. इस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए कई राज्यों में पाबंदियां लगाई जाने के चलते बंद जैसे हालात उत्पन्न हो गए हैं. फिलहाल केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने कोरोना वायरस से संबंधित जानकारी पाने के लिए एक नया हेल्प नंबर जारी किया है.

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए सभी कदम उठाए जा रहे हैं. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने नया हेल्प डेस्क नंबर जारी किया है. इस व्हाट्सएप नंबर पर आप कोरोना वायरस से जुड़े किसी भी सवाल का जवाब फ़ौरन हासिल कर सकते हैं. कोई भी शख्स 9013151515 पर व्हाट्सएप मैसेज करके फौरन जानकारी प्राप्त कर सकता है. जैसे, कोरोना संक्रमण के लक्षण क्या हैं, कोरोना वायरस की चपेट में आने पर क्या करें. कैसे सहायता मिलेगी आदि.

इस बीच, भारत ने 22 मार्च देर रात डेढ़ बजे से सभी अंतरराष्ट्रीय वाणिज्यिक उड़ानों के उतरने पर एक सप्ताह के लिए बैन लगा दिया है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया है कि इस वायरस के संक्रमण से पंजाब में पहले और देश में चौथे व्यक्ति की मौत हुई है. यह व्यक्ति मधुमेह और हृदय रोग जैसी बीमारियों से भी जूझ रहा था.

कानून से बचने वालों को उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने दी नसीहत

कोरोना : 4 मौत के बाद पीएम मोदी ने संबोधन में बोली ये बात

कमलनाथ सरकार के लिए फ्लोर टेस्ट बन सकता है 'काल', विधायक कर सकते है उलटफेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -