शख्स ने की GOOGLE MAP की बुराई, GOOGLE ने शायरीभरे अंदाज़ में दिया जवाब
शख्स ने की GOOGLE MAP की बुराई, GOOGLE ने शायरीभरे अंदाज़ में दिया जवाब
Share:

आज के समय में तो हर दूसरा व्यक्ति गूगल मैप की सहायता लेता है. कुछ लोग इसकी खूब तारीफ करते हैं लेकिन कुछ गूगल मैप को लेकर शिकायत करते ही रहते हैं. इन शिकायतों के आधार पर गूगल कोई ना कोई बदलाव करता ही रहता है. हाल ही में गूगल ने कई ऐसे नए फीचर्स शुरू किए हैं जिससे आप ये पता लगा सकते है कि आस-पास कौन सा होटल, पेट्रोल स्टेशन, सरकारी दफतर हैं.

हाल ही में दिल्ली केमशहूर स्टेंड-अप कॉमेडियन कार्तिक अरोड़ा ने गूगल की शिकायत करते हुए एक फनी मैसेज कर दिया. इसके बाद गूगल ने भी उनकी शिकायत का बड़े ही मजेदार अंदाज़ में जवाब दिया. कार्तिक ने शिकायत करते हुए एक ट्वीट किया जिसमे उन्होंने लिखा कि- ''डियर गूगल, इतने बढ़िया मैप्स बनाए, छोटा एक सा फीचर और डाल देते कि साफ-साफ बोल दे फ्लायर ओवर पर चढ़ना है या नीचे से जाना है. 5 इंच के स्क्रीन पर आधे मिलिमीटर का डेफ्लेक्शन से देखे आदमी? आपका अपना- '2 किलोमीटर से यू टर्न लेते हुआ आदमी.''

कार्तिक की शिकायत का जवाब देते हुए गूगल ने भी इसका रिप्लाई शायरी भरे अंदाज में किया. गूगल ने लिखा कि- ''शुक्र मानते हैं आप जैसे यूजर्स का, जो हमें सही राह दिखाते हैं. बहतर बनते जाने का ये सफर रुकेगा नहीं, मेरे हमसफर.'' अब गूगल और कार्तिक के बीच हुई ये बातचीत सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और लोग इसके खूब मजे भी ले रहे हैं.

बहुत ही खतरनाक होते हैं 'खुनी नागा साधु', मौत पर भी पा लेते हैं जीत

इस रेस्टोरेंट में लोग खाने से ज्यादा देखने आते हैं लड़कियां, ये है कारण

इस देश में कर्मचारियों को नहीं मिलती छुट्टी, बल्कि हफ्ते में एक दिन करते हैं फ्री में काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -