दाउद इब्राहिम के दहशत के दिन ख़त्म, जल्द ही नीलम होगी पुश्तैनी संपत्ति
दाउद इब्राहिम के दहशत के दिन ख़त्म, जल्द ही नीलम होगी पुश्तैनी संपत्ति
Share:

मुंबई: अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम के दहशत के दिन अब समाप्त होने लगे हैं. दाउद की 13 पैतृक सम्पत्तियाँ अब जल्द ही नीलाम होने वाली हैं. सरकार ने दाऊद की मुंबई की संपत्तियों की नीलामी 2018 में ही कर दी है, किन्तु दाउद इब्राहिम और उसके गुर्गे पहले की तरह नीलामी में संपत्ति खरीदने वालों को डरा धमका नहीं पाए थे.

दाऊद सरकार के कड़े रुख से खुद ही डरा हुआ है. दाऊद इब्राहिम मुंबई समेत भारत स्थित अपनी हर संपत्ति से बेदखल हो रहा है. सरकार उसकी बची हुई संपत्तियों को नीलाम करने के लिए दाम लगा ही रही है. जल्द ही उन संपत्तियों को भी नीलाम कर दिया जाएगा. महाराष्ट्र के रत्नागिरी क्षेत्र की खेड़ तालुका में दाऊद इब्राहिम का पैतृक घर है, जहां दाऊद इब्राहिम का परिवार कई पीढ़ियों से निवास करता था.

किन्तु अब यह संपत्ति भी दाऊद के मालिकाना अधिकार में नहीं रह जाएगी. सरकार इस संपत्ति को जल्द ही नीलाम करेगी. इसका मूल्यांकन करने के लिए निश्चित किए गए टीम ने रत्नागिरी जिले के खेड़ तालुका में तहकीकात की. इस संपत्ति के समेत दाऊद की 13 संपत्तियों का वैल्युएशन किया गया है. दरअसल जानकारों के अनुसार दाऊद अब बूढ़ा कमजोर होने के साथ ही अपनी पकड़ भी खो चुका है.

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस: टेक्सास में तैयारियां चरम पर, होगा कई कार्यक्रमों का आयोजन

सर्वाइकल पैन से छुटकारा दिलाएंगे ये आसन..

भारत सरकार ने लिया इन अमेरिकी वस्तुओं पर आयात शुल्क लगाने का निर्णय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -