Rio 2016 : भारतीय गोल्फरों का भी ख़राब प्रदर्शन !
Rio 2016 : भारतीय गोल्फरों का भी ख़राब प्रदर्शन !
Share:

नई दिल्ली : भारतीय गोल्फर अनिर्बान लाहिड़ी और एसएसपी चौरसिया की रियो ओलंपिक गोल्फ प्रतियोगिता के पहले दिन अच्छी शुरूआत नहीं रही और उन्होंने तीन ओवर 74 और इवन पार 71 का स्कोर बनाया. पहले दिन के खेल के बाद एशियाई टूर में नंबर एक लाहिड़ी संयुक्त 49वें और इंडिया ओपन विजेता चौरसिया संयुक्त 27वें स्थान पर हैं.

गोल्फ की ओलंपिक में 112 साल बाद वापसी हुई है. लाहिड़ी ने पांच बोगी की और इस बीच केवल दो बर्डी बनाई जबकि चौरसिया ने चार बर्डी बनाई, लेकिन साथ ही चार बोगी भी की. इन दोनों को आलंपिक गोल्फ कोर्स से सामंजस्य बिठाने में दिक्कत आई. आस्ट्रेलिया के मार्कस फ्रेजर ने आठ अंडर 63 का कार्ड बनाया और वह शीर्ष पर चल रहे हैं. उनके बाद कनाडा के ग्राहम डेलेट 66 और थामस पीटर्स 67 का नंबर आता है.

पहले ही दौर में ज्वाला और अश्विनी को मिली हार

बता दे कि रियो ओलंपिक में भारतीय गोल्फ खिलाड़ियों से अच्छे प्रदर्शन की आस है. अनिर्बान लाहिड़ी और एसएसपी चौरसिया की गिनती एशिया के बेस्ट गोल्फरों में होती है, लाहिड़ी और चौरसिया को खराब प्रदर्शन से उबरना होगा और एक नई शुरुआत करनी होगी. इसके अलावा भारत की महिला गोल्फ खिलाड़ी अदिति अशोक भी ओलंपिक में हिस्सा ले रही हैं.

आक्रामक खेल और बेहतरीन हमलो से अंतिम 16 में पहुचे मनोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -