इंडियन लड़कियों के ऊपर बहुत अच्छे लगते हैं यह आईशैडो कलर

 सभी लड़कियां अपनी आंखों को खूबसूरत और आकर्षक दिखाने के लिए आई मेकअप का इस्तेमाल करती हैं. आंखों पर आई लाइनर और आईशैडो लगाने से आंखें और भी खूबसूरत हो जाती हैं.  पार्टी या कैजुअल लुक पाने के लिए लड़कियां अपनी आंखों पर रोज गोल्ड या क्लासी आईशैडो लगाकर खुद को खूबसूरत दिखाती हैं. किसी भी पार्टी या फंक्शन में आईशैडो के बिना मेकअप कंप्लीट नहीं होता है. ज्यादातर लड़कियां आईशैडो के कलर को लेकर कंफ्यूज रहती हैं. आज हम आपको आईशैडो के कुछ ऐसे कलर्स बताने जा रहे हैं. जो इंडियन स्किन टोन पर बहुत सूट करते हैं. 

1- अगर आप अपनी आंखों पर ब्लू कलर का आईशैडो लगाती हैं तो इससे आपको ग्लैमरस लुक मिलेगा. अगर आप बोल्ड लुक नहीं पाना चाहती  हैं तो अपनी आंखों पर लाइट ब्लू कलर का  आईशैडो लगाएं.  आप अपनी ब्लू कलर की ड्रेस के साथ मैचिंग आईशैडो लगा सकती हैं. 

2- आंखों पर ट्रेंडी ग्रीन आईशैडो लगाने से आंखों की खूबसूरती और भी बढ़ जाती है. अपनी आंखों पर लाइट डार्क और एमरल्ड ग्रीन कलर का आईशैडो लगा सकती हैं. नाईट पार्टी या फंक्शन के लिए आईशैडो का यह कलर बिल्कुल परफेक्ट है. 

3- अगर आपको ज्यादा ब्राइट कलर पसंद नहीं है तो आप अपनी आंखों पर लाइट ऑरेंज कलर का आईशैडो लगाएं. ये ट्रेंडी आईशैडो कलर आपकी खूबसूरती को उभार कर दिखाएगा. 

4- बोल्ड लुक पाने के लिए  अपनी आंखों पर पर्पल कलर का आईशैडो लगाएं. अगर आप दुल्हन बनने जा रहे हैं तो आपके लिए पर्पल आईशैडो बहुत अच्छा रहेगा. यह ट्रेंडी कलर आपकी आंखों की खूबसूरती में चार चांद लगा देगा. 

5- क्लासी लुक पाने के लिए अपनी आंखों पर रोज गोल्ड कलर का आईशैडो लगाएं. आप इसे ऑफिस या कॉलेज लुक के लिए भी ट्राई कर सकते हैं.

 

फैशनेबल दिखने के लिए कैरी करें ये खूबसूरत ब्रेसलेट

जीन्स से बनाएँ अपना डिफरेंट स्टाइल स्टेटमेंट

ग्लैमरस और स्टाइलिश दिखने के लिए शिवांगी जोशी से लें आइडियाज

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -