टीवी की ये मशहूर एक्ट्रेस बनी भारती सिंह के शो की विनर
टीवी की ये मशहूर एक्ट्रेस बनी भारती सिंह के शो की विनर
Share:

जानी मानी मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) तथा हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiya) अपने यूट्यूब चैनल पर एक गेम शो लेकर आए हैं। 'इंडियन गेम शो' में भिन्न-भिन्न अवतार में प्लेयर्स को टास्क दिए जाते हैं। टास्क पूरा करने पर विजेता के रूप में खिलाड़ी को प्राइज मनी भी प्राप्त होती है। भारती टेलीविज़न पर इंडियन गेम शो का प्रीमियर 25 नवंबर को हुआ था। इंडियन गेम शो सप्ताह में 4 दिन प्रसारित होता है। बीता एपिसोड रविवार को रिलीज किया गया था। 

वही भारती सिंह (Bharti Singh) के शो के नवीनतम एपिसोड में रश्मि देसाई (Rashmi Desai), आदित्य नारायण (Aditya Narayan) सहित दो प्रतियोगी और सम्मिलित हुई थीं। रश्मि देसाई एवं आदित्य नारायण भारती सिंह शो पर एक भी उत्तर सही नहीं दे पाए। दरअसल, भारती सिंह ने नवीनतम एपिसोड में कुछ मैथ्स मतलब गणित के प्रश्न प्रतियोगी से किए। वहीं यदि वह वक़्त से सही उत्तर नहीं दे पाते हैं तो उन्हें पूल में धकेल दिया जाएगा। प्रथम चरण में रश्मि, आदित्य, अश्नू कौर सहित एक अन्य खिलाड़ी ने एक भी सही जवाब नहीं दिया। दूसरे चरण में भी यही चलता है। 

तत्पश्चात, तीसरे चरण में रश्मि देसाई, आदित्य नारायण को हराते हुए अश्नूर कौर जीत गईं। अश्नूर कौर टास्क जीतने के पश्चात् ख़ुशी से फूली नहीं समा रही थीं। अश्नूर कौर को प्राइज मनी का चेक भी प्राप्त हुआ। जिसके पश्चात् भारती सिंह ने कहा ऐसे ही बच्चे गेम शो जीतते रहें। 

एक दूजे के हाथों में हाथ डालकर अंकिता और विक्की ने लिए सात फेरे

अंकिता लोखंडे ने शेयर की अपनी सगाई की तस्वीरें

मिस यूनिवर्स बनते ही हरनाज ने किया कपिल की बुआ को फ़ोन, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -