भारत की तुर्की को दो टूक, कश्मीर मामले में दखल बंद कर दो वरना...
भारत की तुर्की को दो टूक, कश्मीर मामले में दखल बंद कर दो वरना...
Share:

नई दिल्ली.  भारतीय विदेश मंत्रालय ने तुर्की को कश्मीर मसले को लेकर कड़ी चेतावनी दी है. तुर्की की बदजुबानी कश्मीर को लेकर निरंतर जारी है जिस पर भारत ने कड़ी आपत्ति जाहिर की है. विदेश मंत्रालय ने तुर्की को चेताते हुए संदेश दिया है कि बेहतर हो तुर्की भारत के आंतरिक मामलों में हस्तक्षेप से बाज आ जाए अन्यथा इसके नतीजे गंभीर हो सकते हैं.

भारतीय विदेश मंत्रालय की साप्ताहिक प्रेस कांफ्रेंस में भारत का तुर्की की भारत विरोधी बयानबाज़ी को लेकर सख्त रुख नज़र आया है.  तुर्की को विदेश मंत्रालय ने एक बार फिर चेताया है कि वह भारत के घरेलू मामलों में दखल न दे.  विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने बुधवार 20 फरवरी को वीकली प्रेस ब्रीफिंग के दौरान इस संबंध में जानकारी दी है.

भारती विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने कहा कि तुर्की पर हम पहले ही अपना बयान साफ़ कर चुके हैं. मंत्रालय ने सख्त शब्दों में तुर्की को चेतावनी दी है कि वह भारत के आंतरिक मामलों में लगातार दखल देना बंद करे क्योंकि स्थति अब बर्दाश्त के बाहर होती जा रही है. मंत्रालय ने तुर्की को दिए संदेश में साफ़ किया है कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो भारत और तुर्की के द्विपक्षीय संबंधों पर भी इसका गंभीर असर पड़ सकता है.

अगर आपके घर में है बिटिया, तो सरकार दे रही 6 लाख रुपए, इस तरह करें आवेदन

कर्नाटक : अमूल्‍या के घर पर हमला, सीएम बीएस येदियुरप्‍पा ने बोली ये बात

सीएम कमलनाथ ने सर्जिकल स्ट्राइक पर मांगे सबूत, कहा-ना तो कोई आंकड़े हैं और ना ही...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -