भारत की फुटबॉल टीम एशिया कप में अच्छा खेलेगी-कोच

भारत की फुटबॉल टीम एशिया कप के नाॅकआउट दौर में पहुंचेगी यह कहना है  भारतीय फुटबाल टीम के राष्ट्रीय कोच स्टीफन कांस्टेनटाइन  का. बता दें कि भारत को कल यहां बुर्ज खलीफा में एएफसी एशिया कप के ड्रा में संयुक्त अरब अमीरात, थाइलैंड और बहरीन के साथ ग्रुप ए में रखा गया. यहाँ पर भारतीय कप्तान सुनील छेत्री ने कहा, ‘‘एशिया कप हमारे लिए बड़ी संभावना की तरह है और हम इसमें खेलने का इंतजार कर रहे है. भारत में सभी इसके लिये रोमांचित है.

भारत की फुटबॉल टीम केराष्ट्रीय कोच स्टीफन कांस्टेनटाइन ने आगे कहा कि ‘‘इनमें से हर टीम हमारे सामने अलग तरह की चुनौती पेश करेंगी और हमें एएफसी एशिया कप दुबई 2019 में उनसे सामना करने से पहले तैयार रहना होगा.’’ भारतीय टीम ने पिछली बार 2011 में महाद्वीपीय टूर्नामेंट में भाग लिया था जहां उसे ऑस्ट्रेलिया, मेजबान दक्षिण कोरिया और बहरीन से बुरी तरह शिकस्त झेलनी पड़ी थी.     

यहाँ से शानमुगम वेंकटेश भारतीय टीम के मैनेजर के साथ ड्रा में भाग लेने वाले कांस्टेनटाइन ने कहा, ‘‘यह ऐसा ग्रुप है जहां से हम नाकआउट चरण के लिए क्वालीफाई कर सकते है. मैं यह नहीं कहूंगा कि यह आसान ग्रुप है लेकिन अगर हमारा दिन अच्छा रहा था तो हममें इन टीमों पर जीत दर्ज करने की क्षमता है. हम इसमें से ज्यादातर को हरा सकते है.’’

जब तक मैं राष्ट्रपति हूँ, क़ायम रहेगा गन कल्चर- ट्रम्प

नासा ने नया इनसाइट लांच किया

नेतन्याहू की पीएम मोदी से हुई चर्चा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -