भारतीय फुटबॉल टीम जाएगी जापान में खेलने

दिल्ली: अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ ने  2019 में होने वाले अंडर17 विश्व कप में क्वालीफाई करने की खिलाडिय़ों में उत्साह बढ़ाने के लिए अंडर-16 टीम को जापान में होने वाले चार देशों की फुटबाल टूर्नामेंट में भेजने का प्लान बनाया है. एआईएफएफ के महासचिव कुशल दास ने बताया एआईएफएफ को उम्मीद है कि कोच बिबियानो फर्नांडेज की देखरेख में टीम के मौजूदा युवा खिलाड़ी काफी अच्छा प्रदर्शन करेंगे.

यहाँ पर एआईएफएफ के महासचिव कुशल दास ने कहा हम जापान में चार देशों की टूर्नामेंट में भाग लेने की योजना बना रहे हैं. साथ ही उन्होंने आगे कहा  हमारा लक्ष्य एएफसी अंडर-16 चैम्पियनशिप में अच्छा प्रदर्शन करना है जहां शीर्ष पर रहने वाली चार टीमें अंडर-17 विश्व कप के लिए क्वालीफाई करेगी.साथ  ही दास ने कहा इसलिए हम एक मजबूत टीम का गठन करना चाहते है जो एएफसी चैम्पियनशिप में दमदार प्रदर्शन करें.

महासचिव कुशल दास ने कहा पिछले साल विश्व कप में भाग लेने वाली टीम में से एक या दो खिलाड़ी है लेकिन मैंने उन्हें स्पेन में देखा और वे बहुत प्रभावशाली लगे. उन्होंने कहा सीनियर टीम के अलावा हम अंडर16 टीम के बारे में भी काफी गंभीर है. गौरतलब है कि अंडर17 विश्व कप (2019) पेरू में सितंबर से अक्टुम्बर में आयोजित होगा.

मैड्रिड ओपन टेनिस टूर्नामेंट अपडेट

फुटबाल की दुनिया के सबसे बड़े सितारे होंगे नेमार- मार्को वेराती

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -