'अरे मैं वो अमरिंदर सिंह नहीं हूँ...', फुटबॉल टीम के गोलकीपर ने सोशल मीडिया पर जोड़े हाथ
'अरे मैं वो अमरिंदर सिंह नहीं हूँ...', फुटबॉल टीम के गोलकीपर ने सोशल मीडिया पर जोड़े हाथ
Share:

नई दिल्ली: पंजाब की सियासत में जारी उथल-पुथल की चर्चा जमीन से लेकर टीवी और सोशल मीडिया तक हो रही है. कैप्टन अमरिंदर सिंह इस चर्चा के सेंटर में हैं, मगर उनके नाम को लेकर मचे कन्फ्यूजन से भारतीय फुटबॉल टीम के गोलकीपर परेशान हो गए हैं, जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया यूजर्स से एक खास अपील की है. 

दरअसल, इंडियन फुटबॉल टीम के गोलकीपर का नाम भी अमरिंदर सिंह हैं. ऐसे में लोग जब पंजाब के पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह को लेकर चर्चा कर रहे हैं, तो वे गोलकीपर अमरिंदर सिंह को टैग कर रहे हैं. इसी पर गोलकीपर अमरिंदर सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘प्रिय, न्यूज मीडिया-जर्नलिस्ट. मैं अमरिंदर सिंह हूं, भारतीय फुटबॉल टीम का गोलकीपर ना कि पंजाब का पूर्व सीएम. प्लीज़ मुझे टैग करना बंद करें.’ वहीं, पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी. कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा कि 'मेरी सहानुभूति आपके साथ है, युवा दोस्त. आगे के मैच के लिए शुभकामनाएं.' 

बता दें कि भारतीय फुटबॉल टीम के गोलकीपर अमरिंदर सिंह का ट्विटर हैंडल @Amrinder_1 है और पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह का ट्विटर हैंडल @capt_amarinder है. यही कारण है कि लोगों को इस तरह का कन्फ्यूजन हो रहा है. इस ट्वीट पर भी लोग चुटकी ले रहे हैं. कुछ यूजर्स ने लिखा कि यदि इस समय आप गोलकीपर के साथ-साथ टीम के कैप्टन भी होते तो और भी अधिक कन्फ्यूजन होता. जबकि कुछ ने लिखा कि एक ओर कैप्टन हैं, तो दूसरी ओर बॉलर सिद्धू हैं. 

IPL 2021: चेन्नई और हैदराबाद में भिड़ंत आज, ये हो सकती हैं दोनों टीमों की प्लेइंग XI

T-20 वर्ल्ड कप में इस खिलाड़ी को टीम इंडिया का कप्तान देखना चाहते हैं सुनील गावस्कर

'मुझे नहीं आया कोई हार्ट अटैक..', इंजमाम-उल-हक़ ने दी सफाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -