कप्तान सुनील छेत्री ने गर्लफ्रेंड संग की सगाई
कप्तान सुनील छेत्री ने गर्लफ्रेंड संग की सगाई
Share:

भारतीय फुटबॉल टीम के शानदार कप्तान सुनील छेत्री के फेन्स के लिए गुड न्यूज़ है, बता दे कि, सुनील छेत्री ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड सोनम भट्टाचार्या से सगाई कर ली है. वही संगीत का कार्यक्रम ली मेरिडियन होटल गुडग़ांव में हुआ. इसके अलावा बताना चाहेंगे कि, सुनील छेत्री गर्लफ्रेंड सोनम भट्टाचार्या के साथ 4 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे, जबकि रिसेप्शन 24 दिसंबर को बेंगलुरू में होगा.

बात करे सोनम भट्टाचार्या कि तो वह पूर्व भारतीय फुटबॉलर और वर्तमान फुटबॉल टीम के मेंटर सुब्रत भट्टाचार्या की बेटी हैं. उन्होंने स्काटलैंड से बिजनेस मैनेजमेंट में स्नातक की डिग्री ली है. ख़ास बात यह है कि वह कोलकाता के साल्ट लेक एरिया में खुद के 2 होटल्स का काम देखती हैं.

इसके अलावा सुनील और सोनम के रिश्ते के बारे में सुब्रतो भट्टाचार्या ने एक बार बताया कि,' हां सुनील हमसे मिलने कोलकाता आया था. मैं सुनील और सोनम के रिश्तों के बारे में पहले से जानता था. सुनील ने मेरे सामने फुटबॉल सीखी. उसने अपने खेल में बेहतरीन निखार लाया. मुझे उसकी मासूमियत भी पसंद है'. बता दे कि, इंडियन सुपर लीग के चौथे सत्र में बेंगलुरू एफसी की ओर से खेल रहे 33 साल के छेत्री रविवार को बेंगलुरू में मुंबई सिटी के खिलाफ मैच के बाद दिल्ली पहुंचे थे.

ये भी पढ़े

कपिल- क्रिकेट की व्यस्तता में सामंजस्य बिठाने की जरूरत

आईसीसी रैंकिंग में विराट 5वें पायदान पर

टेस्ट टीम में शामिल होंगे विजय शंकर

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -