फिलहाल कुछ महीनों तक बिना कोच के ही खेलेगी भारतीय फुटबॉल टीम
फिलहाल कुछ महीनों तक बिना कोच के ही खेलेगी भारतीय फुटबॉल टीम
Share:

मुंबई : देश की फुटबॉल में सर्वोच्च संस्था अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ यानि एआईएफएफ भारतीय टीम के नए कोच के लिए विज्ञापन देगा और टीम को मई के बाद ही नया कोच मिल पायेगा। एआईएफएफ के महासचिव ने बुधवार को यहां चेन्नई सिटी एफसी और एफसी बासेल क्लब के बीच एक करार के अवसर पर भारत के नए कोच के बारे में पूछे जाने पर कहा, ''हम कोच पद के लिए विज्ञापन देंगे। मैं आपको बताना चाहता हूं कि टीम को अप्रैल- मई से पहले नया कोच नहीं मिल पायेगा।

महिला क्रिकेट में अनोखा विश्व रिकॉर्ड, 9 खिलाड़ी शून्य पर आउट, मात्र 10 रन पर सिमटी पारी

प्रदर्शन में काफी सुधार आया 

जानकारी के लिए बता दें चार साल तक भारतीय फुटबॉल टीम के कोच रहे स्टीफन कोंस्टेंटाइन ने एएफसी कप में भारत के पहले राउंड में बाहर हो जाने के बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। एशिया कप के प्रदर्शन पर उन्होंने कहा, ''भारतीय टीम ने एशिया कप में सराहनीय प्रदर्शन किया था। आखिरी मैच को छोड़ दिया जाए तो भारतीय टीम अच्छा खेली। यह प्रदर्शन पिछले एशिया कप टूर्नामेंटों के मुकाबले अच्छा प्रदर्शन था। साथ ही उन्होंने कहा, ''पिछले 5-7 वर्षों में भारतीय प्रदर्शन में काफी सुधार आया है।

पहले टी-20 मुकाबले में न्यूजीलैंड ने भारत को 80 रन से हराया

यह भी बोले महासचिव 

प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने कहा कई बड़े देश हमारे साथ मैत्री मैच खेलना चाहते हैं और यह भारतीय फुटबॉल के लिए अच्छा संकेत है। चेन्नई सिटी का बासेल से करार और उससे पहले मिनर्वा पंजाब का जर्मन क्लब से करार भारतीय फुटबॉल को आगे ले जाने की दिशा में अगले कदम हैं। परन्तु कई कयासों के बाद ये बात तो तय है की अब टीम को अप्रैल- मई से पहले नया कोच नहीं मिल पायेगा।

अब शाओमी ने भारत में पेश किए दमदार शू, खूबियां जानकर उड़ जाएंगे होश

मंधाना के तूफानी अर्धशतक के बावजूद 23 रनों से हारा भारत

तूफानी बल्लेबाजी के दम पर न्यूजीलैंड ने भारत को दिया 220 रनों का विशाल लक्ष्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -