आईएसएल के साथ भारतीय फुटबॉल की गुणवत्ता में हुआ है सुधार : सौरव गांगुली
आईएसएल के साथ भारतीय फुटबॉल की गुणवत्ता में हुआ है सुधार : सौरव गांगुली
Share:

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली का मानना है कि इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की शुरुआत के साथ पिछले 6 वर्षों में भारतीय फुटबॉल की गुणवत्ता में सुधार हुआ है। गुरुवार को आईएसएल के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर ब्रॉडकास्टर अनंत त्यागी के साथ बातचीत करते हुए गांगुली ने इस बारे में बात की कि कैसे लीग ने भारतीय फुटबॉल के भाग्य को आकार दिया है।

जैव-सुरक्षित में खिलाड़ियों को होने वाली कठिनाइयों के बारे में बात करते हुए, गांगुली ने कहा: "इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने वाले बहुत से खिलाड़ियों ने कहा कि वे जैव-बुलबुले में रहने की कठिनाई को नहीं समझते थे क्योंकि वे जो थे उससे चिंतित थे मैदान में हो रहा है और मुझे लगता है कि आईएसएल में भी खिलाड़ियों के साथ ऐसा ही होगा।'

गांगुली ने इस बात पर भी प्रकाश डाला कि कोरोनोवायरस के समय में खेले जाने वाले टूर्नामेंट के लिए टीम में अधिक लोगों का होना हर क्लब के लिए सर्वोपरि है। "ये COVID आवश्यकताएं हैं, आपको स्क्वाड में और अधिक लोगों की आवश्यकता है, जब आपको इतना लंबा टूर्नामेंट खेलना हो तो आपको कुछ अधिक बैकअप की आवश्यकता है। ISL छह महीने का टूर्नामेंट है, यह महत्वपूर्ण है कि आपके पास एक लंबा स्क्वाड हो।" मैंने अभी तक शेड्यूल का पालन नहीं किया है, लेकिन छह महीने के लंबे टूर्नामेंट के लिए एक बड़ा दस्ता महत्वपूर्ण है।"

भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए कमेंट्री पैनल में वापसी करेंगे पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर

पंजाब के खिलाड़ियों को जल्द मिलेगी इनामी राशि: खेल मंत्री

तमिलनाडु कर्नाटक के लिए अपनी अंतर राज्य बस सेवाएं जल्द करेगा शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -