टिम काहिल का बड़ा बयान, कहा- 'भारतीय फुटबाल को आगे बढ़ने के लिए...'
टिम काहिल का बड़ा बयान, कहा- 'भारतीय फुटबाल को आगे बढ़ने के लिए...'
Share:

आस्ट्रेलिया के पूर्व फुटबाल खिलाड़ी और इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की टीम जमशेदपुर एफसी के स्ट्राइकर टिम काहिल को लगता है कि भारतीय फुटबाल के युवा खिलाड़ी अपनी प्रतिभा का उपयोग सही तरह से तभी कर सकते हैं, जब उन्हें इसे दिखाने का सही तरह से मौके मिले. आईएसएल में 2018-19 सीजन में जमशेदपुर एफसी से खेलने के बाद काहिल ने अपने करियर को अलविदा कह दिया था. उन्होंने कहा है कि उनके अनुभव ने इस बात को बताया है कि भारत के पास महाद्वपीय स्तर और विश्व स्तर पर अच्छा करने का दम है.

एशियाई फुटबाल परिसंघ (एएफसी) की आधिकारिक वेबसाइट पर काहिल के हवाले से लिखा गया है, "भारतीय प्रतिभा को ज्यादा मैच चाहिए, उन्हें लगातार खेलना चाहिए और प्रतिस्पर्धा करनी चाहिए और जब वे अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर मैच खेलें तो आप देख सकते हैं कि वो दबाव झेल सकते हैं." जमशेदपुर के साथ काहिल का कार्यकाल चोट के कारण सिर्फ 11 मैचों का ही रह गया था. हालांकि वह अपने अनुभव से खुश हैं.

काहिल ने कहा, "यह शानदार था. मैंने हर एक पल का लुत्फ उठाया. मैं साथ ही पूरे समुदाय और टीम के मालिक टाटा ग्रुप के काफी करीब था. एक सबसे अच्छी चीज संस्था और क्लब में थी, वो यह कि हमने जो किया, अपने प्रशंसकों के लिए किया था."

जानिए क्या है मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स

मेजर लीग सॉकर खिलाड़ियों समेत स्टाफ को हुआ कोरोना

आईसीसी चेयरमैन की दौड़ में शामिल हुए डेव कैमरन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -