भारतीय फुटबाॅल टीम के कोच का बड़ा बयान

दिल्ली: अगले महीने होने वाले चार देशों के इंटरकांटिनेंटल कप को भारतीय फुटबाॅल टीम के कोच स्टीफन कांस्टेनटाइन ने देश में इस खेल की प्रगति और विकास के लिए एक महत्वपूर्ण टूर्नामेंट बताया. अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ इंटरकांटिनेंटल कप का आयोजन मुंबई में कर रहा है. जिसमें भारत के अलावा कई और देश जैसे न्यूजीलैंड, चीनी ताइपे और कीनिया की टीमें खेलेंगी.    

भारतीय फुटबाॅल टीम के कोच स्टीफन कांस्टेनटाइन ने कहा, ‘‘ यह हमारे खेल की प्रगति और विकास के लिए काफी अहम टूर्नामेंट है. यह अच्छा है कि न्यूजीलैंड की टीम यहां आ रही है, वह सबसे मजबूत टीम है. चीनी ताइपे ने पिछले चार - पांच महीनों में सुधार किया है और कीनिया कि टीम शारीरिक तौर पर काफी मजबूत है. अफ्रीका से कोई भी टीम हमारे लिए चुनौतीपूर्ण होगी. 

भारतीय फुटबाॅल टीम के कोच स्टीफन कांस्टेनटाइन उन्होंने कहा, ‘‘ लोकप्रिय धारणा के विपरीत हम बड़ी टीमों के साथ दोस्ताना मैच खेलने का प्रयास करते हैं और हम बेहतर टीमों के खिलाफ खेलने से ज्यादा सीखते हैं. यहाँ कहते हुए कोच ने साथ ही संकेत दिए कि भारत इस टूर्नामेंट के बाद खाड़ी क्षेत्र की दो टीमों के खिलाफ खेल सकता है लेकिन अभी कुछ इस बारे में तय नहीं है.

फ्रेंच ओपन के सेमीफाइनल में शारापोवा

प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल बंधे शादी के बंधन में, देखें वीडियो

अब टीवी में भी देखने को मिलेंगे इंटरनेट जैसे विज्ञापन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -