भारतीय फुटबाल महासंघ ने रंजीत बजाज को निलंबित किया

कोलकाता: अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ ने बताया कि आई लीग चैम्पियन मिनेर्वा पंजाब एफसी के मालिक रंजीत बजाज ने एक साल के अंदर चौथी बार नियमों कि अवहेलना की है. पिछला मामला मिनेर्वा अंडर18 युवा लीग के प्लेऑफ मैच के दौरान हुआ ऐ जल एफसी के खिलाफ 12 अप्रैल को शिलांग के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में हुआ यह मैच 1-1 से ड्रा रहा था.

इस अनुशासनात्मक समिति की और से जारी एक रिपोर्ट में कहा गया है समिति बजाज को गंभीर उल्लंघनों का दोषी मानती है और उनपर 12 महीने का प्रतिबंध लगाती है. प्रतिबंध के दौरान बजाज एआईएफएफ से जुड़ी किसी भी फुटबाल गतिविधि में शामिल नहीं हो सकते है जिसमें टूर्नामेंट के दौरान स्टेडियम में प्रवेश पर रोक भी शामिल है. इसके अलावा उन पर 10 लाख रुपए का जुर्माना भी लगाया गया है जिसे 10 दिनों के अंदर जमा करना होगा.

अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ  ने आई लीग चैम्पियन मिनेर्वा पंजाब एफसी के मालिक रंजीत बजाज को नस्लवादी टिप्पणी करने का आरोपी  पाए जाने के बाद आज उन्हें सभी तरह की फुटबाल गतिविधियों से एक साल के लिए निलंबित कर दिया और उन पर 10 लाख रुपए तक का जुर्माना भी लगाया गया है. अगर वह जुर्माने की रकम अदा नहीं करते है तो  एक साल के बाद भी उन पर प्रतिबंध लगा रहेगा.

जर्मनी के एलेक्सांद्र ज्वेरेव ने मैड्रिड ओपन जीता

IPL 2018: पंजाब को 10 विकेट से हरा आरसीबी ने बिगाड़ा पॉइंट्स टेबल का गणित

हीना सिद्धू को शूटिंग में स्वर्ण

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -