बलूचिस्तान में रौंदा पाकिस्तानी झंडा, लहरा दिया तिरंगा
बलूचिस्तान में रौंदा पाकिस्तानी झंडा, लहरा दिया तिरंगा
Share:

नई दिल्ली: लगता है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा दिये गये भाषण का असर अब पाकिस्तान के कब्जे वाले बलूचिस्तान पर तेजी से होने लगा है। पहले बलूचिस्तान के नेताओं ने जहां मोदी के भाषण का समर्थन किया था वहीं बुधवार को बलूचिस्तान में पाकिस्तान झंडे को पैरों तले रौंदा गया औ फिर लोगों ने मोदी जिंदाबाद के नारे लगाते हुये तिरंगा लहरा दिया। इतना ही नहीं पाकिस्तान के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाने से भी लोगों की भीड़ चूकी नहीं।

गौरतलब है कि स्वाधीनता दिवस के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भाषण देते हुये पाक अधिकृत कश्मीर की समस्या को तो उठाया ही था वहीं बलूचिस्तान में पाक सेना के दमन को भी विश्व पटल पर रखा था। मोदी के भाषण के बाद बलूचिस्तान के नेताओं और लोगों ने मोदी को अपना हिमायती मान लिया है। पहले बलूचिस्तान के नेताओं ने मोदी का खुलकर समर्थन किया था और अब बुधवार को वहां के लोगों ने तिरंगा लहराकर अपने इरादे जाहिर कर दिये है। 

पाकिस्तान सरकार के खिलाफ बलूचिस्तान के लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। बुधवार को इसका उदाहरण उस वक्त नजर आया जब स्थानीय लोगों की भीड़ ने पाकिस्तानी झंडे को कुचल डाला और मोदी जिंदाबाद के नारे लगाते हुये तिरंगा फहराया। बताया गया है कि इस दौरान पाकिस्तान की पुलिस भी मुकदर्शक बनी बैठी रही। हालांकि इसके पूर्व मोदी का समर्थन करने वाले बलूचिस्तान के नेताओं के खिलाफ पाक सरकार ने देशद्रोह का मामला दर्ज कर लिया है।

सरोगेसी के लिए सरकार ने दी अनुमति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -