ISIS के भंडाफोड़ को लेकर जेटली ने कांग्रेस पर किया वार, कहा इसलिए करना पड़ता है निगरानी
ISIS के भंडाफोड़ को लेकर जेटली ने कांग्रेस पर किया वार, कहा इसलिए करना पड़ता है निगरानी
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली और यूपी के 17 ठिकानों पर बुधवार को ताबड़तोड़ छापेमारी करके सुरक्षा एजेंसी एनआईए ने आतंकी संगठन आईएस से प्रेरित नए माड्यूल हरकत उल हर्ब इस्लाम का भंडाफोड़ किया है. आज इसी मामले को निजता और इंटर्सेप्शन के मामले से जोड़ते हुए केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कांग्रेस को जमकर लताड़ा है.

उत्तराखंड : शुरू हुई 2020 राष्ट्रीय खेलों की तैयारियां
 
अरुण जेटली ने ट्विटर पर पहले तो एनआईए की कार्यवाही की तारीफ की और फिर लगातार ट्वीट करके कांग्रेस पर हमला बोला. उन्होंने लिखा कि 'क्या इलेक्ट्रॉनिक कम्युनिकेशन के इंटरसेप्शन के बिना इस आतंकी मॉड्यूल के खिलाफ एनआईए की कार्रवाई संभव थी? वित्त मंत्री ने आईटी एक्ट में किए गए बदलाव का सहारा लेते हुए कांग्रेस पर तना मारा. बता दें कि राष्टीय सुरक्षा को ध्यान में रखकर नए आईटी एक्ट में केंद्र सरकार ने एनआईए समेत कुछ एजेंसियों को यह अधिकार प्रदान किया है कि वे किसी भी कंप्यूटर डेटा पर निगरानी रख सकते हैं.

खुदरा व्यापार बचाने के लिए सरकार ने उठाया यह महत्वपूर्ण कदम
 
कांग्रेस सहित पूरे विपक्ष ने इसे निजता का अतिक्रमण मानते हुए इस फैसले की कड़ी आलोचना की थी. कांग्रेस की अगुवाई वाली यूपीए सरकार पर प्रहार करते हुए जेटली ने लिखा कि सबसे अधिक इंटर्सेप्शन तो पिछली सरकार के दौरान किया गया था. अपने आखिरी ट्वीट में जेटली ने लिखा है कि राष्ट्रीय सुरक्षा और संप्रभुता सबसे ऊपर है. जीवन और व्यक्तिगत आज़ादी मात्र मजबूत लोकतांत्रिक देश में सुरक्षित रहेगी, आतंकी प्रभुत्व वाले देशों में नहीं.' 

खबरें और भी:- 

अब जल्द शुरू होगा होगा 130 एमएम फील्ड गन बनाने का कार्य

पहली बार इस कारण इतने नीचे आयी कच्चे तेल की कीमत

जानवरों का शिकार करते हुए इंटरनेशनल शूटर ज्योति रंधावा गिरफ्तार, बरामद हुई खाल और रायफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -