26 साल बाद नए रूप में पेश होगी DDLJ

बॉलीवुड फिल्म मेकर आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) अपनी रिकॉर्ड तोड़ वर्ल्डवाइड ब्लॉकबस्टर 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के साथ बतौर डायरेक्टर अपना ब्रॉडवे डेब्यू करने जा रहे हैं। जी हाँ, फिल्म के रिलीज के 26 साल बाद DDLJ का नया रूप नजर आने वाला है। साल 1995 में रिलीज हुई इस फिल्म के ‘राज’ और ‘सिमरन’ की प्रेम कहानी ब्रॉडवे संगीत के रूप में क्रॉनिक होने वाली है। इस बारे में खुद आदित्य चोपड़ा ने आज यानी शनिवार को घोषणा की है और अपने फैंस को नया सरप्राइज दिया है।

मिली जानकारी के तहत वह इस प्रोजेक्ट पर पिछले 3 सालों से काम कर रहे हैं। आप सभी को बता दें कि अब 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के ‘राज’ और ‘सिमरन’ की प्रेम कहानी एक संगीतमय नाटक यानी ब्रॉडवे के तौर पर रंगमंच पर पेश होने वाली है। खबरों के अनुसार 'कम फॉल इन लव: द डीडीएलजे म्यूजिकल' का प्रीमियर अमेरिका के सैन डिएगो स्थित ओल्ड ग्लोब थिएटर में होगा। जी दरअसल इस ब्रॉडवे के लिए विशाल-शेखर बतौर संगीतकार जुड़ चुके हैं। मिली जानकारी के तहत विशाल ददलानी एवं शेखर रावजियानी बतौर कंपोजर काम करेंगे।

आपको यह भी बता दें कि आदित्य ने अपनी इस पहली रंगमंचीय प्रस्तुति के लिए अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध दिग्गज तकनीशियनों की टीम का चुनाव किया है। वहीं, टोनी एवं एमी विनर रॉब ऐशफोर्ड (फ्रोजन, थॉरोली मॉडर्न मिली, द ब्वॉयज फ्रॉम सिरैक्यूज) एसोशिएट कोरियोग्राफर श्रुति मर्चेंट के साथ इस प्रोडक्शन की कोरियोग्राफी करेंगे। खबरों के अनुसार कम फॉल इन लव: द DDLJ म्यूजिकल 2022-2023 के ब्रॉडवे सीजन में स्टेज पर पेश किया जाएगा, जिसका वर्ल्ड प्रीमियर सैन डिएगो स्थित ओल्ड ग्लोब थिएटर में सितंबर 2022 के दौरान होगा।

'रामसेतु' को लेकर आई ये बड़ी खबर

बॉलीवुड की इस दिग्गज अदाकारा ने कहा दुनिया को अलविदा

इस दिन रिलीज होगा फिल्म 'अंतिम' का ट्रेलर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -