मोहम्मद शमी को याद आई अपनी परी, 100 विकेट अपनी बच्ची को किए समर्पित
मोहम्मद शमी को याद आई अपनी परी, 100 विकेट अपनी बच्ची को किए समर्पित
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मुहम्मद शमी ने सबसे कम मैच में 100 विकेट लेने का रिकार्ड बनाया है। मैच जीतने के बाद शमी ने ट्वीट करके अपनी इस उपलब्धि को बेटी आएरा को समर्पित कर दिया है। गत वर्ष मार्च में शमी का उनकी पत्नी हसीन जहां से जमकर विवाद ही गया था। इसके बाद से दोनों अलग-अलग हो गए थे। हसीन जहां ने शमी व उनके परिजनों के विरुद्ध कोलकाता में शिकायत भी दर्ज करवाई थी। हालाँकि मुकदमा अभी भी अदालत में विचाराधीन है, शमी की बेटी फ़िलहाल आएरा अपनी मां के साथ ही रह रही है।

भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम से एक कदम आगे निकली महिला टीम नेपियर में हासिल की धमाकेदार जीत

बेटी से अलग होने के बाद शमी हर अवसर पर अपनी बेटी को याद करना नहीं भूलते। ईद पर भी उन्होंने अपनी और बेटी की तस्वीर फेसबुक पर साझा की थी। शमी ने न्यूजीलैंड में सबसे तेज 100 विकेट लेने का रिकार्ड बनाया, वे मैन आफ द मैच भी रहे। मैच समाप्त होने के बाद, इस खुशी के अवसर पर भी शमी ने बेटी को ही याद करते हुए अपने यह 100 विकेट बेटी आएरा को समर्पित कर दिए। इस संबंध में उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'आप सभी की दुआ व समर्थन का शुक्रिया, जिसकी वजह से मैं यह कर पाया, कामयाबी के यह 100 विकेट मेरी परी, मेरी बेटी को समर्पित'।

साउथ अफ्रीका के इस हरफनमोला खिलाड़ी ने अचानक कहा क्रिकेट को अलविदा

आपको बता दें कि शमी ने भारतीय तेज गेंदबाज के तौर पर एकदिवसीय मुकाबलों में सबसे तेज 100 विकेट पूरा करने का रिकॉर्ड बनाया और इरफान पठान का रिकॉर्ड ध्वस्त किया। उन्होंने केवल 56 वनडे मैचों में ये कमाल कर दिखाया। शमी ने इससे पहले ऑस्ट्रेलिया में भी शानदार प्रदर्शन करते हुए कई विकेट झटके थे और न्यूजीलैंड के विरुद्ध पहले वनडे में भी उन्होंने कमाल की गेंदबाजी की थी। 

खबरें और भी:-

एंडरसन की घातक गेंदबाजी के आगे वेस्टइंडीज के बल्लेबाज बेबस

ऑस्ट्रेलियन ओपन : दूसरे सेमीफाइनल में ओसाका ने दी प्लिस्कोवा को मात

WI vs ENG TEST : पहले ही दिन आक्रामक गेंदबाजी के आगे ध्वस्त हुई वेस्टइंडीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -