प्लेन में पत्नी को छोड़ अन्य महिला के साथ इंजीनियर ने की 'गंदी हरकत'...
प्लेन में पत्नी को छोड़ अन्य महिला के साथ इंजीनियर ने की 'गंदी हरकत'...
Share:

हाल ही में अपराध की एक खबर अमेरिका से सामने आई है. जी हाँ, यहाँ एक भारतीय इंजीनियर को हवाई यात्रा के दौरान गंदी हरकत करने का दोषी पाया गया है और अब इस मामले में उसे जेल में बंद कर दिया गया है. इस मामले में यह बताया जा रहा है कि फ्लाइट के अंदर महिला सहयात्री का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में तमिलनाडु के रहने वाले भारतीय इंजीनियर को बीते कल नौ साल कैद की सजा सुनाई गई है. जी हाँ, इस मामले में यह बताया गया है कि एच-1बी वीजा पर 2015 में अमेरिका आए प्रभु राममूर्ति को सजा खत्म होने के बाद भारत वापस भेज दिया जाएगा और डेट्रॉयट की संघीय अदालत ने कहा कि उसने भारतीय नागरिक को नौ साल कैद की सजा सुनाई है.

वहीं इस मामले में जज टेरेंस बर्ज ने आशा जताई है कि यह अन्य लोगों को ऐसा अपराध करने से रोकने के लिए पर्याप्त होगा. आप सभी को बता दें कि इस मामले में बताया जा रहा है कि राममूर्ति विमान में अपनी पत्नी के साथ बैठा था वहीं एक तरफ उसकी पत्नी बैठी थी, और दूसरी तरफ एक महिला यात्री थी. इस दौरान दोनों सो रही थीं और तभी राममूर्ति ने गंदा काम किया.

वहीं इस मामले में राममूर्ति को सजा की घोषणा होने के बाद अमेरिकी अटॉर्नी मैथ्यू शिंडर ने कहा, ''विमानों में यात्रा करने के दौरान सभी को सुरक्षित रहने का अधिकार है. हम किसी के भी ऐसे व्यवहार को बर्दाश्त नहीं करेंगे जो कमजोर अवस्था वाले पीड़ित का फायदा उठाए. हम इस मामले में आगे आने के लिए पीड़िता के साहस की प्रशंसा करते हैं.''

रो-रोकर कर अपना दर्द बयां करती नजर आईं छात्राएं, कहा- 'क्लास में स्वेटर उतरवाकर..''

हर दिन बंद कमरे में देवर संग संबंध बनाती थी भाभी, एक दिन गलती से खुला रह गया दरवाजा...

विधवा चाची ने भतीजे से कहा, 'तुम मेरे साथ संबंध बना लो, बहुत मजा...''

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -