भाभी कमरे में देवर के साथ मना रही थी सुहागरात, पति खिड़की से देख रहा था सब कुछ...

Nov 10 2018 03:30 PM
भाभी कमरे में देवर के साथ मना रही थी सुहागरात, पति खिड़की से देख रहा था सब कुछ...

हाल ही में एक अपराध का मामला दरियागंज इलाके के शांतिवन से सामने आया है. इस मामले में एक महिला ने अपने देवर के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी और बताया जा रहा है कि महिला के अपने देवर के साथ अवैध संबंध थे और इसका पति विरोध करता था जिसके कारण यह सब हुआ. वहीं इस मामले में पुलिस ने महिला व उसके देवर को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ की तो सारा मामला सामने आया है. महिला ने बताया कि घटना वाले दिन पति का उससे झगड़ा हुआ था, जिसके बाद वह घर से गांव के लिए निकल गया था और उसे छोड़ कर जा रहा था.

वहीं छानबीन के दौरान पुलिस को पता चला कि उसके पति का छोटा भाई यानी उस महिला का देवर उसके पति की गैर मौजूदगी में उसके घर आता जाता था. वहीं पूछताछ में महिला ने बताया कि देवर की पत्नी व बच्चे उसे छोड़कर चले गए थे और इस कारण वह अकेला था. वहीं महिला के पति का पूरा परिवार मजदूरी के लिए हर दिन जाता था और देवर घर पर रहता था उस दौरान वह देवर के करीब आ गई और दोनों के बीच वह सब हो गया जो नहीं होना था.

दोनों ने कई बार संबंध बनाए और जब इस बारे में महिला के पति को पता चला तो वह पत्नी को लेकर दिल्ली आकर उत्तम नगर रहने लगा लेकिन वहां भी देवर भाभी से मिलने आता और हर दिन संबंध बनाता. एक दिन पति ने खिड़की से झाँका तो दोनों संबंध बना रहे थे जिसके कारण वह चिल्लाने लगा और उसकी पत्नी से लड़ाई की उसके बाद देवर भाभी ने मिलकर पति की हत्या कर दी. फिलहाल दोनों हिरासत में है.

रात 11 बजे भाभी के कमरे में आया देवर, कहा- 'चिल्लाओं नहीं धीरे-धीरे जाएगा....'

पति की मौत के बाद देवर बुझा रहा था भाभी की प्यास, बेटे ने देख लिया और...

बाथरूम में नहाते हुए संबंध बना रहे थे भाभी और देवर, पति ने खिड़की से देखा तो...

?