VIDEO : आपके चहेते क्रिकेटर्स की पत्नियों की उम्र जान उड़ जाएंगे होश
Share:

दुनिया में कोई गेम है तो वह क्रिकेट है जिसका दीवाना हर कोई है. यह एक ऐसा खेल है जिसकी ख़बर हर व्यक्ति को होती है और कुछ व्यक्तियों को तो क्रिकेट प्लेयर्स की पर्सनल लाइफ के बारें में भी जानकारी होती है लेकिन आज हम आपको जो जानकारी देंगे, उसके बारे में शायद ही आपको पता होगा.

दरअसल, आपको यह तो पता होगा कि क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर, अपनी पत्नी से करीब 6 साल छोटे है लेकिन क्या आप बाकी क्रिकेटर्स की मैरिज लाइफ के बारे में जानते है और खासतौर पर उनके ऐज गेप को. चलिए कोई बात नही क्योंकि आज आपको इस वीडियो में यही देखने को मिलेगा.

1) शुरुआत करते है भारतीय टीम के गब्बर से जो 30 अक्टूबर 2012 को आएशा के साथ शादी के बंधन में बंधे थे. आपको बता दे शिखर आएशा से करीब 10 साल छोटे है और आएशा की यह दूसरी शादी है.

2) वहीं भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी उर्फ़ माही की बात करे तो वह अपनी पत्नी साक्षी से करीब 7 साल बड़े है. वैसे उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को हर व्यक्ति अच्छे से जानता है.

3) इस लिस्ट में यंग एंड डैशिंग विकेटकीपर दिनेश कार्तिक का नाम भी शामिल है. वह अपनी पत्नी दीपिका पल्लिकल से करीब 6 साल बड़े है.

4) यहाँ भारत के तेज़ गेंदबाज़ इरफ़ान पठान का नाम भी शामिल है क्योंकि वह अपनी पत्नी सफा बेग से करीब 10 साल बड़े है. आपको बता दे कि साल 2016 में दोनों ने निकाह किया था.

5) इतना ही नहीं भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह भी अपनी पत्नी हेज़ल कीच से करीब 5 साल बड़े है. दोनों ने साल 2016 में शादी की है.   

इंग्लैंड को 'पंजे' में जकड़ कुलदीप ने फिर रचा इतिहास

कोहली की छोटी पारी, लेकिन विराट रिकॉर्ड से दिग्गजों ने टेके घुटने

भारत की शानदार जीत, इंग्लैंड और पाकिस्तान ने ऐसे जताई खुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -