News Trending

रोहित शर्मा तोड़ सकते हैं युवराज सिंह और वीरेंद्र सहवाग का रिकॉर्ड

Sep 13 2017 06:34 PM
रोहित शर्मा तोड़ सकते हैं युवराज सिंह और वीरेंद्र सहवाग का रिकॉर्ड

नई दिल्ली- 17 सितम्बर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू होने वाले वनडे सीरीज में रोहित शर्मा कुछ रिकॉर्ड्स बना सकते हैं, जैसे कि वे इस सीरीज में अपने 6000 रन पूरे कर सकते हैं. साथ ही वे वनडे मैचों में अपने 500 चौकों का रिकॉर्ड भी पूरा कर लेंगे,  इसके अलावा वे इस सीरीज में युवराज सिंह और वीरेंद्र सहवाग का रिकॉर्ड भी तोड़ सकते है, चलिए आपको उस रिकॉर्ड के बारे में बताते हैं.

इस सीरीज में रोहित शर्मा, युवराज सिंह और वीरेंद्र सहवाग के वनडे मैचों में बनाए गए शतकों का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं. युवराज सिंह ने 304 वनडे मैचों में 14 शतक लगाए हैं, दूसरी ओर वीरेंद्र सहवाग ने 251 मैचों में 15 शतक लगाए है. रोहित शर्मा की बात करें तो वे 163 मैचों में 13 शतक लगा चुके हैं.

रोहित शर्मा को युवराज सिंह का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए 2 शतक और वीरेंद्र सहवाग का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए 3 शतक लगाने हैं. अगर वे इस सीरीज में ऐसा कर लेते हैं तो वे वनडे मैचों में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले तीसरे बल्लेबाज बन जायेंगे.

 

प्रो कबड्डी लीग-5: आज हरियाणा स्टीलर्स के सामने होंगी पुणेरी पल्टन

खुनी लड़ाईयां लड़ने के बाद भी ये 5 रेसलर है जॉन सीना के पक्के दोस्त

OMG! वीरेंदर सहवाग ने शेन वॉर्न के बारे में ये क्या कह दिया...?

हरियाणा स्टीलर्स की अपने घर में दूसरी जीत, दबंग दिल्ली को दी पटकनी

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App