कोरोना महामारी पर बोले ऋषभ पंत, कहा- एक छोटी से चूक और....
कोरोना महामारी पर बोले ऋषभ पंत, कहा- एक छोटी से चूक और....
Share:

'नई दिल्ली: टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत भी कोरोना वायरस के खिलाफ जारी अभियान में सामने आये हैं. ऋषभ ने लोगों से आग्रह किया है कि वो केंद्र सरकार की तरफ से इस महामारी से निपटने के लिए जारी की गई गाइडलाइंस का पूरी तरह पालन करें और इसके लिए दिल्ली पुलिस का भी सहयोग करें. इस अपील के लिए ऋषभ ने विकेटकीपिंग का भी सहारा लिया है.

ऋषभ ने सोशल मीडिया पर जो पोस्ट डाली है, उसमें ये भारतीय खिलाड़ी लोगों से केंद्र सरकार के दिशानिर्देश मानने की अपील कर रहा है. ऋषभ ने इस पोस्ट में कहा है कि, चलिए, दिल्ली पुलिस का सहयोग करते हैं और भारत सरकार की गाइडलाइंस का पालन करते हैं. घर में रहिए और अत्यंत आवश्यक होने पर ही घर से बाहर निकलिए और इस दौरान सामाजिक दूरी कायम रखिये. हम एकसाथ मिलकर ही इस जंग  को जीत सकते हैं. दिल्ली पुलिस ने ऋषभ का यह वीडियो जारी किया है.

ऋषभ ने इस वीडिया में कहा है कि, 'एक छोटी सी गलती हुई, कैच या स्टंपिंग का अवसर निकला, तो मैच का रुख ही बदल जाता है. ठीक इसी तरह, हमारी एक छोटी सी भूल, कोरोना और देश की इस लड़ाई में, हार और जीत का फ़र्क बन सकती है.' आपको बता दें कि कोरोना महामारी की वजह से ही इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सत्र को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है. ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स के बैट्समैन ऋषभ आजकल अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं.

 

लॉकडाउन में जो जोनास ने पत्नी सोफी टर्नर के लिए बनाया चिकन टिक्का मसाला

पति जो संग इस तरह वक्त बिता रही हैं सोफी टर्नर

आप एक बार देख लेंगे इस मॉडल का फिगर तो जल उठेगा आपका तन बदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -