+

हार्ट अटैक ने ली इस 23 साल के युवा क्रिकेटर की जान

Dec 04 2019 02:48 PM
हार्ट अटैक ने ली इस 23 साल के युवा क्रिकेटर की जान

ऐसा पहली बार नहीं है कि क्रिकेट के मैदान पर किसी खिलाड़ी की जान गई हो, बल्कि इससे पहले भी कई बार ऐसा हो चुका है। जी हां, मंगलवार को त्रिपुरा की राजधानी अगरतला में भारतीय खिलाड़ी का दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार त्रिपुरा की अंडर-23 टीम के खिलाड़ी मिथुन देबबर्मा की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि देबबर्मा को मैच के दौरान हार्ट अटैक आया। इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल के ले जाया गया। मगर अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई।

स्पोर्ट्स स्टार की खबर के अनुसार  मंगलवार को अगरतला के महाराजा बिर बिक्रम क्रिकेट स्टेडियम में एक प्रैक्टिस मैच चल रहा था, जिसमें मिथुन देबबर्मा भी खेल रहे थे। मिथुन फील्डिंग कर रहे थे लेकिन अचानक वो मैदान पर गिर पड़े। मिथुन को बेहोश होते देख उनके साथियों ने उन्हें तुरंत उठाया और नजदीकी इंदिरा गांधी मेमोरियल अस्पताल में ले गए, जहां उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर्स ने मिथुन देबबर्मा की मौत की वजह हार्ट अटैक बताई। इस घटना को सुनकर सभी हैरान हैं।

जानकारी के लिए बता दें इसी साल गोवा के पूर्व रणजी क्रिकेटर राजेश घोडगे की एक क्लब मैच के दौरान हार्टअटैक से मौत हो गई थी। नवी मुंबई में भी एक टूर्नामेंट के दौरान संदीप चंद्रकांत महात्रे की महज 36 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से मौत हुई थी। बीते साल भोपाल में भी एक रेलवे क्रिकेटर ने मैच के दौरान हार्टअटैक से दम तोड़ दिया था।

क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट्स और सीरीज़ अवार्ड्स 4 दिसंबर को अपने पहले पैनल चर्चा के लिए पूरी तरह से है तैयार; नामांकित लोगों ने कुछ इस तरह बयां की अपनी खुशी!

दूसरी औरत से हैं पति के नाज़ायज़ सम्बन्ध, इसलिए पत्नी को दे दिया तीन तलाक

हॉकी के जादूगर को गुजरे बीता एक और साल, पर थम नहीं रही भारत रत्न दिए जाने की आवाज