Father's Day : सचिन, भज्जी और धवन ने इस रूप में किया अपने पिता को याद
Father's Day : सचिन, भज्जी और धवन ने इस रूप में किया अपने पिता को याद
Share:

नई दिल्ली : पूरे देश में इस समय फादर्स डे की धूम हैं. फादर्स डे को हर कोई अपने-अपने अंदाज में सेलिब्रेट कर रहा हैं. भारतीय क्रिकेटर भी इस दिन को मानाने में पीछे नहीं हटे. 'क्रिकेट के भगवान' सचिन तेंदुलकर भी इस दिन अपने पिता को याद करने से नहीं चूके. उन्होंने इस मौके पर अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने पिता के साथ एक फोटो भी शेयर की. साथ ही उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा मेरे पहले हीरो और सदा के लिए मेरी प्रेरणा, मेरे पिता, #FathersDay"'.

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने भी फादर्स डे के मौके पर अपने पिता के नाम एक सन्देश लिखा. जिसमे उन्होंने अपने पिता को धन्यवाद भी किया. उन्होंने लिखा कि जिंदगी में हमेशा मेरे साथ खड़े होने के लिए शुक्रिया पापा. और जो बचपन में आपने मैनर्स, कैसे सेवा करना सिखाया, हंसता हूं मन में कि उस वक्त वो चीज कितनी बोरिंग लगती करना. पर वो चीज मैं आज अपने बच्चों को सिखाता हूं. हैप्पी फादर्स डे. 

अपनी फिरकी गेंदबाजी से दुनियाभर के गेंदबाजों को धूल चटाने वाले स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने भी अपने पिता के नाम एक संदेश लिखा. हरभजन ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर दो फोटो शेयर की. एक फोटो उन्होंने अपने पिता और दूसरी फोटो अपनी बेटी के साथ शेयर की. उन्होंने अपनी पिता का धन्यवाद किया हैं. 

 

अगले साल 17 जून के दिन पाकिस्तान की सड़कों पर पसरा रहेगा सन्नाटा

फुटबॉल के मैदान में भी तिरंगा लहरा आए रोहित शर्मा, हर भारतीय हुआ गौरवान्वित

यो-यो टेस्ट में टीम से बाहर हुआ यह बड़ा नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -