वर्ल्ड कप से पहले इंग्लैंड की महारानी एलिजाबेथ से मिले कप्तान कोहली
वर्ल्ड कप से पहले इंग्लैंड की महारानी एलिजाबेथ से मिले कप्तान कोहली
Share:

लंदन : वर्ल्ड कप के मुकाबले 30 मई से शुरू होंगे, लेकिन इसका उद्घाटन लंदन में बुधवार को हो गया। इस दौरान टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने कहा, ‘यहां पर आकर अच्छा लग रहा है। यहां भारतीय प्रशंसक भी हैं। इंग्लैंड में बेहतरीन ग्राउंड है। उम्मीद है कि यहां के दर्शकों का प्यार हमें मिलेगा।’ समारोह से पहले सभी टीमों के कप्तान ने इंग्लैंड की महारानी एलिजाबेथ से मुलाकात की। 

बांग्लादेश के खिलाफ मिली जीत से खुश होकर विराट ने की इस खिलाड़ी की जमकर तारीफ

कुछ इस तरह हुआ समारोह 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार उद्घाटन समारोह में भारत का प्रतिनिधित्व पूर्व कप्तान अनिल कुंबले और अभिनेता फरहान अख्तर ने किया। कार्यक्रम का संचालन इंग्लैंड के पूर्व ऑलराउंडर एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने किया। कार्यक्रम जिस ‘लंदन मॉल’ में हुआ, वह बकिंघम पैलेस के पास स्थित है।  सिंगर लोरिन और ब्रिटेन के रूडिमेंटल बैंड ने वर्ल्ड कप के ऑफिशियल सॉन्ग ‘स्टैंड बाई’ पर परफॉरमेंस दी। समारोह में करीब 4000 प्रशसंक शामिल हुए। इन प्रशसंकों का चयन बैलेट प्रक्रिया के जरिए किया गया था।

धोनी के साथ शानदार पारी पर खेलने के बाद राहुल ने साझा किये अपने अनुभव

इसी के साथ समारोह में वेस्टइंडीज के वर्ल्ड कप विजेता टीम के सदस्य सर विवियन रिचर्डस और एथलीट योहान ब्लैक पहुंचे। रिचर्ड्स ने भारत और पाकिस्तान को वर्ल्ड कप जीतने का दावेदार बताया। सभी टीमोंं के प्रतिनिधियों के बीच 60 सेकंड चैलेंज गेम हुआ। इसमें हर टीम को बल्लेबाजी के लिए 60 सेकंड दिए गए। इंग्लैंड ने सर्वाधिक 74 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया ने 69 रन बनाए। भारत की ओर से कुंबले और फरहान केवल 19 रन ही बना सके।

कभी ना दबाएं चेहरे के पिम्पल, हो सकते हैं ये इन्फेक्शन

भारतीय गेंदबाजों की तारीफ में कुछ ऐसा बोले ब्रेट ली

कप्तान विराट ने खोज निकाला नंबर 4 पर बल्लेबाजी का विकल्प

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -