चेन्नई में '83' का पोस्टर रिलीज करेगी भारतीय क्रिकेट टीम
चेन्नई में '83' का पोस्टर रिलीज करेगी भारतीय क्रिकेट टीम
Share:

क्रिकेट के इतिहास में शनिवार 25 जनवरी का दिन एक नया इतिहास रचने जा रहा है। इसके अलावा इस दिन चेन्नई में भारत के पहला क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने की कहानी पर बन रही है | फिल्म 83 में क्रिकेट खिलाड़ी बने कलाकार और ये वर्ल्ड कप जीतने वाले तमाम महान खिलाड़ी अपने उस समय के कप्तान कपिल देव के साथ एकत्रित होने जा रहे हैं। वही मौका होगा इस फिल्म के विशाल पोस्टर लॉन्च का और इस मौके पर खास तौर से दोनों असल और फिल्मी टीमों का हौसला बढ़ाने के लिए मौजूद रहेंगे, कमल हासन है ।

इसके अलावा चेन्नई में शनिवार को आयोजित होने वाला यह कार्यक्रम सितारों से सजा होगा। इस चेन्नई दौरे के विशेष आकर्षण में एक बस भी मौजूद है जिस पर कपिल देव लिखा होगा और इसके साथ ही कई जगहों पर एक खास 60 फीट ऊंचा प्रतीक चिन्ह भी स्थापित किया जा सकता है । वही कमल हसन और नागार्जुन दोनों ही भारतीय फिल्म उद्योग के प्रसिद्ध और बहुआयामी व्यक्तित्व हैं और इन दोनों ने अपनी अपनी भाषाओं में फिल्म 83 को पूरा समर्थन देने का ऐलान किया है।

फिल्म '83 का हिस्सा बनने की खुशी जाहिर करते हुए कमल हासन कहते हैं, "मैं फिल्म 83 का तमिल संस्करण पेश करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। इसके अलावा भारतीय टीम की जीत हर भारतीय को यह बताती है कि जहां इच्छा है, वहां एक रास्ता भी है।वही  जिसे असंभव माना जाता था, वह विशुद्ध रूप से विश्वास और दृढ़ विश्वास के कारण संभव हो रहा है। यह सच जीवन के सभी क्षेत्रों में लागू होता है। मुझे अपने लोगों के सामने कपिल देव की कप्तानी के नेतृत्व वाली उस प्रेरक टीम की कहानी पेश करने की खुशी है, जिसने सभी बाधाओं के विरुद्ध लड़ाई लड़कर भारत की पहली सबसे बड़ी खेल जीत हासिल की।”

Panga Box Office : कंगना रनौत की फ़िल्म पहले दिन नहीं ले पायी पन्गा

अनुपम खेर ने ट्वीट कर हेटर्स को दिया करारा जवाब, लिखा -'कुछ लोग मुझे गिराने में कई बार...'

Tanhaji Box Office : 15वें दिन तानाजी ने जीत ली 200 करोड़ की जंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -