सैयद मुश्‍ताक अली टी20 प्रतियोगिता में शामिल हुए पृथ्वी शॉ

नई दिल्ली : भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज पृथ्‍वी शॉ पिछले कुछ समय में ही बुरे दौर से गुजर रहे हैं. वेस्‍टइंडीज के खिलाफ शॉ ने शतक लगाकर टेस्‍ट क्रिकेट में कदम रखा था, जिसके कारण उन्‍हें शिखर धवन पर वरीयता दी गई और ऑस्‍ट्रेलिया दौरे के लिए चुना गया. शॉ का सीनियर टीम के साथ यह पहला विदेशी दौरा था और टीम में अपनी एक अलग जगह बनाने के लिए भी सुनहरा मौका था, लेकिन एडिलेड टेस्‍ट शुरू होने से ठीक पहले वह चोटिल हो गए, जिसके बाद में वह अभी तक मैदान पर नहीं उतर पाए.

बेंगलुरु में शुरू होने वाले नेशनल कैंप के लिए हॉकी इंडिया ने की 34 खिलाड़ियों की घोषणा

इंदौर में खेला जायेगा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पूर्व तेज गेंदबाज अजीत अगरकर के नेतृत्‍व वाली मुंबई क्रिकेट संघ की चयन समिति ने शॉ को सैयद मुश्‍ताक अली टी20 प्रतियोगिता के लिए टीम में शामिल किया है. चोट के बाद यह उनका पहला टूर्नामेंट होगा. मुंबई टीम की अगुआई अजिंक्‍य रहाणे को सौंपी गई हैं. टूर्नामेंट 21 से 28 फरवरी तक इंदौर में खेला जाएगा. रणजी ट्रॉफी में फ्लॉप रही मुंबई ने इस सीजन के शुरुआत में विजय हजारे ट्रॉफी का खिताब अपने नाम किया था.

फुटबॉल रत्न से सम्मानित हुए सुनील छेत्री ने कही ऐसी बात

ऐसी होगी पूरी टीम 

टीम: अजिंक्य रहाणे (कप्तान), पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर, शार्दुल ठाकुर, धवल कुलकर्णी, सिद्धेश लाड, आदित्य तारे, सूर्य कुमार यादव, आकाश पारकर, एकनाथ केकर, धुरमिल मटकर, शम्स मुलानी, शुभम रंजन, तुषार देशपांडे और रोयस्टन डियाज.

इरानी कप में मैच के दौरान अंपायर के सिर पर लगी गेंद

तुर्की के खिलाफ महिला कप खेलेगी भारत की सीनियर महिला फुटबॉल टीम

ईरानी कप : तीसरे दिन का खेल समाप्त, जानिए आज का स्कोर बोर्ड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -