धोनी के घर लंच करने पहुंचे सचिन के सुपरफैन
धोनी के घर लंच करने पहुंचे सचिन के सुपरफैन
Share:

भारत में क्रिकेट के दीवाने लोगों की कोई कमी नहीं है. वहीं कई ऐसे क्रिकेट प्रशंसक भी है जो क्रिकेट और क्रिकेटर्स के प्रति अपनी दीवानगी के लिए काफी मशहूर है. इसी क्रम में सबसे पहला नाम सचिन तेंदुलकर के फैन सुधीर गौतम का आता है. सुधीर पिछले कई सालों से भारतीय क्रिकेट टीम के लगभग सारे मैच देखने पहुँचते है. पूरे बदन पर तिरंगा रंगे, हाथों में शंख और हाथ में भारत का झंडा लिए सुधीर को मैदान पर देखा जा सकता है. हालांकि सचिन के सबसे चहेते फैन सुधीर इस बार सचिन नहीं बल्कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की वजह से चर्चा का विषय बने हुए है.

दरअसल धोनी ने सुधीर को अपने घर पर लंच के लिए बुलाया था. धोनी के घर लंच करने पहुंचे सुधीर ने खुद इस मुलाक़ात की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. सुधीर ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा कि, 'कैप्टन कूल के साथ उनके फार्म हाउस पर स्पेशल दिन. फॉर्म हाउस पर सुपर फैमिली के साथ सुपर लंच. शुक्रिया एमएस धोनी और साक्षी दी. आईपीएल की जीत के बाद आराम करते हुए कप्तान.'

वहीं साक्षी धोनी ने भी सुधीर के साथ हुई इस मुलाक़ात की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की. इस फोटो में धोनी अपने परिवार और सुधीर के साथ लंच टेबल पर दिख रहे हैं. गौरतलब है कि आईपीएल 2018 में हैदराबाद के खिलाफ जीत के बाद चेन्नई सुपरकिंग के कप्तान धोनी इन दिनों आराम और मस्ती के मूड में नजर आ रहे है.

 

"हमें गालियां दो पर हमारा मैच तो देखो"

कोहली को छोड़िए, रहाणे का दिमाग दिलाएगा भारत को इंग्लैंड में जीत

रायपुर में खेला जाने वाला सिलिब्रिटी क्रिकेट मैच रद्द

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -