स्पिनर तिकड़ी के साथ उतर सकती है भारतीय टीम
स्पिनर तिकड़ी के साथ उतर सकती है भारतीय टीम
Share:

मोहाली : स्पिनरों की मददगार पीसीए की पिच पर इंडिया टीम प्रबंधन 5 नवंबर से खेले जाने वाले पहले क्रिकेट टेस्ट में 3 विशेष बेहतरीन स्पिनरों को मैदान में उतार सकता है। भारतीय टीम के बेहतरीन गेंदबाज रविंद्र जडेजा को 16 सदस्यीय टेस्ट टीम में लेने के बाद भारत के पास 3 विशेषज्ञ स्पिनर हो गये हैं। रविन्द्र जड़ेजा के अलावा टीम में आर अश्विन और अमित मिश्रा भी शामिल हैं।

इंडिया क्रिकेट टीम के शानदार गेंदबाज अश्विन, जडेजा और मिश्रा ने भारतीय टीम के निदेशक रवि शास्त्री के मार्गदर्शन में नेट पर प्रैक्टिस भी की। पहले टेस्ट में ईशांत शर्मा भी एक मैच के निलंबन के की वजह से बाहर रहेंगे लेकिन टीम इन स्पिनरों को मैदान में उतारने के साथ अच्छा दाव खेल सकती है। तेज गेंदबाज उमेश यादव और वरूण आरोन पर भी कोचिंग स्टाफ की नजरें थी।

5 नवंबर से खेले जाने वाले पहले क्रिकेट टेस्ट के लिए बल्लेबाजों ने भी मोहाली में जमकर अभ्यास किया। कप्तान विराट कोहली, मुरली विजय और शिखर धवन के साथ नेट प्रैक्टिस में रोहित शर्मा ने भी काफी अपना वक्त बिताया। भारतीय टीम के निदेशक रवि शास्त्री ने कहा कि आपसी प्रतिस्पर्धा भारतीय टीम के लिए बेहद अच्छी है। उन्होंने कहा, 'अलग-अलग स्थानों के लिये प्रतिस्पर्धा अच्छी है।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -