वेस्टइंडीज के खिलाफ ​होने वाली टेस्ट सीरीज से धवन आउट
वेस्टइंडीज के खिलाफ ​होने वाली टेस्ट सीरीज से धवन आउट
Share:

नई दिल्ली: भारत में अक्टूबर के पहले सप्ताह से शुरू होने वाली वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज से शिखर धवन को बाहर कर दिया गया है। भारतीय चयनकर्ताओं ने भारत की टेस्ट टीम का चयन कर लिया है और उस टीम में धवन को शामिल नहीं किया गया है। हालांकि इंग्लैंड में हुए टेस्ट मैचों में शिखर धवन का प्रदर्शन उतना सही नहीं रहा था। जिसे देखते हुए चयनकर्ताओं ने धवन को टेस्ट मैचों में आराम दे दिया है। 

रोहित शर्मा ने भी अपनाया धोनी का फंडा

जानकारी के अनुसार वेस्टइंडीज के साथ भारतीय टीम को दो टेस्ट मैच खेलने हैं और इन मैचों के लिए चयनकर्ताओं ने टीम के खिलाड़ियों का चयन भी कर लिया है, वहीं घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन कर रहे मुहम्मद सिराज और मयंक अग्रवाल को पहली बार टेस्ट मैचों में खेलने के लिए चुना गया है। इसके अलावा भारतीय टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर और बुमराह भी इस सीरीज में नहीं खेलेंगे। टीम में मुहम्मद समी ही ऐसे खिलाड़ी हैं जो गेंजबाजों में मुख्य भूमिका निभाएंगे।

पिंच हिटर के रूप में भी जाने जाते हैं क्रिकेटर प्रवीण कुमार


वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले टेस्ट मैचों में भारतीय टीम में मुख्य रूप से युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है और इसके अलावा कई खिलाड़ी ऐसे भी हैं जो पिछली टेस्ट सीरीज में खेल चुके हैं। अब देखना होगा कि चार अक्टूबर से होने वाले पहले टेस्ट मैच में टीम के युवा खिलाड़ी अपने प्रदर्शन से चयनकर्ताओं के मन में अपनी जगह बना पाते हैं या नहींं।  

खबरें और भी

बुमराह ने पुलिस से लिया बदला, कहा अब लगाओ साइनबोर्ड

पहली बार भारत आए माइक टायसन, कहा झुग्गियों से ही निकलते हैं चैंपियन

पाकिस्तानी फैन की टीम इंडिया के लिए दीवानगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -