न्‍यूजीलैंड पर मिली शानदार जीत के बाद कप्‍तान रोहित ने दिया एक ऐसा बयान

Feb 09 2019 12:03 PM
न्‍यूजीलैंड पर मिली शानदार जीत के बाद कप्‍तान रोहित ने दिया एक ऐसा बयान

ऑकलैंड : मेजबान टीम को सात विकेट से हराकर टीम इंडिया ने तीन मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है. जीत के बाद कप्‍तान रोहित शर्मा ने कहा कि हमने बल्‍ले और गेंद दोनों से ही बेहतरीन प्रदर्शन किया. हमारी टीम में बेहतरीन खिलाड़ी है, लेकिन अपनी गलतियों से सबक सीखने के बाद ऑकलैंड में हमने ऑकलैंड में हमारी योजनाओं को अच्‍छे तरह से लागू किया.

T 20 : भारत ने न्यूज़ीलैंड को 7 विकेट से रौंदा, चौके-छक्कों के साथ हुई रिकार्ड्स की बारिश

यह भी बोले कप्तान रोहित  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कप्‍तान रोहित ने कहा कि जो हमने गलतियां की थी, उसे समझना काफी अहम था. हर किसी के लिए यह काफी लंबा दौरा है. इसीलिए हम टीम के खिलाडि़यों पर दबाव नहीं डालना चाहते थे. हम चाहते थे कि बिना किसी दबाव के मैदान पर उतरे. विराट कोहली की अनुपस्थिति में टीम की कमान संभाल रहे रोहित शर्मा ने कहा कि सीरीज का सीरीज टी20 निर्णायक होगा, लेकिन मेजबान न्‍यूजीलैंड अभी भी बेहतरीन टीम हैं.

रणजी ट्रॉफी : फाइनल मुकाबले में विदर्भ ने सौराष्ट्र को दी करारी शिकस्त

कप्तान ने भी खेली शानदार पारी  

जानकारी के लिए बता दें मैच के दौरान कप्तान रोहित शर्मा ने भी लगातार तीन मैचों में खराब प्रदर्शन के बाद ऑकलैंड में ताबड़तोड़ बल्‍लेबाजी की और 29 गेंदों पर 50 रन की पारी खेली. रोहित की बल्‍लेबाजी और क्रुणाल पांड्या की घातक गेंदबाजी के दम पर भारत ने न्‍यूजीलैंड को सात विकेट से हराकर मेजबान की जमीं पर पहली बार टी20 मैच में जीत दर्ज की.

हीरो इंडियन सुपर लीग : आज नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी से होगा दिल्ली डायनामोज का मुकाबला

न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज जीत पर कप्तान मिताली राज ने कही ऐसी बात

प्रो वॉलीबॉल लीग : अहमदाबाद डिफेंडर्स को हराकर कोच्चि ब्लू स्पाइकर्स ने दर्ज की दूसरी जीत