इंग्लैंड की सरजमीं पर भारतीय टीम, इस अंदाज में दिखें स्टार क्रिकेटर
इंग्लैंड की सरजमीं पर भारतीय टीम, इस अंदाज में दिखें स्टार क्रिकेटर
Share:

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड के ख़िलाफ़ अपने दो माह के लंबे दौरे के लिए इंग्लैंड पहुंच चुकी है. इस दौरान भारतीय क्रिकेट टीम काफी मस्ती के मूड में नजर आई. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की है. जिसमे भारत के स्टार क्रिकेटर मस्ती करते हुए नजर आ रहे है. एक फोटो में भारत के सलामी बल्लेबाज़ रोहित शर्मा और गेंदबाज चहल काफी मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं. साथ ही कुलदीप यादव भी उनका साथ बखूबी निभा रहे हैं. 

भारतीय क्रिकट टीम के कप्तान विराट कोहली, पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और सलामी बल्लेबाज शिखर धवन की भी कुछ तस्वीरें आप मस्ती के मूड में देख सकते है. बता दे कि भारतीय टीम का इंग्लैंड में 3 जुलाई से लेकर 11 सितम्बर का 2 माह से भी अधिक लंबा दौरा है. भारत के इंग्लैंड दौरे की शुरुआत 3 जुलाई से होगी. लेकिन इससे पहले भारतीय टीम आयरलैंड के खिलाफ 27 और 29 जून को दो टी-20 मैच खेलेगी. 

भारतीय टीम ये दोनों ही मैच डबलिन में खलेगी. भारतीय टीम इंग्लैंड के ख़िलाफ़ पहला टी-20 3 जुलाई से खेलेंगी. भारत के इस दौरे की समाप्ति 11 सितंबर को होगी. भारत और इंग्लैंड के बीच इस दौरान 3 टी-20 मैचों की सीरीज, 3 वनडे मैचों की सीरीज और 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी.

मैदान में उतरे बिना ही इस खिलाड़ी ने पलट दिए इतिहास के पन्ने

24 जून : भारतीय क्रिकेट इतिहास का सबसे बुरा और शर्मनाक दिन

141 साल के इतिहास में ये दो दिग्गज ही लगा सके है यह अनोखा शतक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -