भारतीय क्रिकेट टीम पहुंची ऑस्ट्रेलिया
भारतीय क्रिकेट टीम पहुंची ऑस्ट्रेलिया
Share:

नई दिल्ली. खबर है कि भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाडी आगामी ऑस्ट्रेलिया में होने वाले अपने वनडे और टी-20 सीरीज के मुकाबले के लिए बुधवार को भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया में इन दोनों ही टीमों के बीच में 12 जनवरी से पांच मैचों की वनडे और तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेला जाना है। इस दौरान भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया के पर्थ में पहुंच चुकी है. बता दे कि भारत को ऑस्ट्रेलिया के साथ में सीरीज का अपना पहला वनडे मैच यहीं खेलना है।

इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम 8 जनवरी और 9 जनवरी को वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया इलेवन के साथ दो प्रैक्टिस मैच भी खेलेने वाली है। ऑस्ट्रेलिया में पहुंचने के बाद में भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ियों में शुमार कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी अपनी तस्वीरों को शेयर किया है. तथा विराट कोहली ने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'ऑस्ट्रेलिया पहुंच गए हैं।

अब यहां जीतने की बारी है। 2016 के आगाज के लिए बेहतरीन जगह। यहां आकर अच्छा लग रहा है।' टीम इंडिया को पहला मैच 12 जनवरी को पर्थ में, दूसरा 15 जनवरी को ब्रिस्बेन में, तीसरा 17 जनवरी को मेलबर्न में, चौथा 20 जनवरी को कैनबरा में और पांचवां वनडे मैच 23 जनवरी को सिडनी में खेला जाना है। इसके बाद 26, 29 और 31 जनवरी को भारत को क्रम से एडिलेड, मेलबर्न और सिडनी में तीन टी-20 मैच खेलने हैं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -